सलमान खान को मिली धमकी को लेकर महाकाल से पूछताछ करने पुणे पहुंची मुंबई क्राइम ब्रांच

मुंबई/महाराष्ट्र: सलमान खान को मिले धमकी भरे लेटर मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच और महाराष्ट्र पुलिस तेजी से जांच में जुट गई है। जिसके चलते महाराष्ट्र पुलिस और दिल्ली पुलिस ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के करीबी सिद्धेश हीरामल कांबले उर्फ सौरभ महाकाल को गिरफ्तार किया था, जिसको लेकर अब मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम महाकाल से पूछताछ के लिए पुणे पहुंच चुकी है।

बता दें कि हाल ही लॉरेंस बिश्नोई का एक वीडियो खूब वायरल हुआ था , जिसमें वह सलमान खान को जोधपुर में जान से मारने की धमकी देता दिखाई दे रहा है। इसके कुछ दिन बाद सलमान खान के पिता को एक धमकी भरा लेटर मिला जिसमें सलीम खान व सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी गई थी। वहीं दिल्ली पुलिस के का कहना है कि लॉरेंस बिश्नोई ही पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या का मास्टरमाइंड हैI इससे उम्मीद लगाई जा रही है कि महाकाल की गिरफ्तारी के बाद सिद्धू मूसेवाला की हत्या के साथ ही सलमान खान को मिले धमकी के ऊपर से पर्दा उठ सकता है I

हालाँकि पुलिस द्वारा तिहाड़ जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई से पूछताछ करने पर बिश्नोई ने कहा कि उसने सलमान को कोई धमकी नहीं दी है और न ही उसे धमकी वाले लेटर की जानकारी है। जबकि बीते साल यानी 2021 में पुलिस से पूछताछ में लॉरेंस बिश्नोई ने खुद कबूल किया था कि सलमान को शूट करवाने के लिए उसने शूटर संपत को सुपारी दी थी और उसे 4 लाख की एक राइफल भी खरीदकर दी थी। वहीं जब महाराष्ट्र पुलिस ने सौरभ महाकाल को गिरफ्तार करने के बाद उससे सवाल-जवाब किया तो उसने सलमान खान का जिक्र करते हुए धमकी भरे लेटर के बारे में भी बताया था।

Previous articleत्रिस्तरीय पंचायतों के खाली पड़े पदों पर चुनाव को लेकर अधिसूचना जारी, 27 जून को होगा मतदान
Next articleखाई में गिरी यूटिलिटी,पांच लोगों की मौत तीन घायल