सो रहे मजदूरों पर पलटा एमसीडी का ट्रक

देहरादून: दिल्ली में एक ट्रक ने कई मजदूरों को कुचल दिया| इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। मृतकों में पति-पत्नी और पिता-पुत्र शामिल हैं। यह हादसा आनंद पर्वत थाना इलाके में हुआ।

जानकारी के अनुसार मृतकों की पहचान पहचान रमेश, सोनम, कल्लू और 4 साल के बच्चे अनुज के रूप में हुई है, जबकि 5वां शख्स घायल बताया जा रहा है। उसकी पहचान मोतीलाल के रूप में हुई है। उसे नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रमेश और सोनम पति-पत्नी थे। कल्लू और अनुज पिता पुत्र थे। 

दिल्ली पुलिस के मुताबिक प्रत्यक्षदर्शियों से पता चला है कि तेज गति से आ रहा ट्रक संतुलन खो बैठा और सड़क निर्माण में लगे मजदूरों पर पलट गया। सभी एमपी के टीकमगढ़ के रहने वाले प्रवासी मजदूर हैं। ट्रक चालक का अभी पता नहीं चल सका है। आगे की जांच चल रही है। 

पुलिस ने बताया कि रात में करीब 1:27 बजे थाना आनंद पर्वत पर ट्रक पलटने की पीसीआर कॉल आई और बताया गया कि 4-5 लोग फंसे हुए हैं। जब पुलिस मुख्य रोहतक रोड पर मौके पर पहुंची तो वहां पर एमसीडी का एक ट्रक पलटा हुआ मिला। क्रेन की मदद से दुर्घटनाग्रस्त ट्रक को उठा लिया गया और उसके नीचे फंसे मजदूरों को बाहर निकाला गया। तीन की मौके पर ही मौत हो गई। एक किल्लू को पास के जीवन माला अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसने भी दम तोड़ दिया।

वहीं सड़क हादसे में 4 मजदूरों की मौत के मामले में मृतकों के परिवार एवं परिजनों ने आरोप लगाया हैं कि पुलिस इस पर कोई कार्यवाही करने को तैयार नहीं है। घटना और पुलिस की कार्यशैली से नाराज मजदूरों ने चक्का जामकर दिया। 

Previous articleअपने मित्रों के लिए सत्ता चला रहे हैं पीएम मोदी : सोनिया गांधी
Next articleमुख्यमंत्री धामी ने टिहरी को दी पांच अरब 33 करोड़ की सौगात