मनोज बाजपेयी ने फैंस को दी खुद के ट्विटर अकाउंट से दूरी बनाने की सलाह, जानिए पूरी बात

देहरादून: अपने बेहतरीन अभिनय के लिए प्रसिद्ध एक्टर मनोज बाजपेयी का ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है I उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से स्टोरी डाल कर अपने फैंस के साथ ये जानकारी साँझा की I साथ ही, उन्होंने अपने सभी फैंस को इस अकाउंट के साथ किसी भी तरह के इंटरेक्शन से बचने का आग्रह किया । 

यह डाली स्टोरी

मनोज बाजपेयी ने शुक्रवार सुबह अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, ‘मेरा ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है। कृपया आज मेरी प्रोफाइल से आने वाली किसी भी चीज से तब तक न जुडे़ं, जब तक समस्या का समाधान नहीं हो जाता है। इस दिशा में काम किया जा रहा है। जैसे ही समस्या का समाधान हो जाएगा, इस बारे में आपको सूचित किया जाएगा।

 उनके ट्विटर प्रोफाइल पर अभी तक किसी भी प्रकार की असामान्य गतिविधि नहीं देखी गई है। उनके ट्विटर पर दिख रहे पोस्ट गुरुवार के ही हैं और उनके नाम के बारे में ही हैं। इसमें से एक पोस्ट का रीट्वीट है, जिसमें फैंस से जॉन अब्राहम के साथ उनकी फिल्म सत्यमेव जयते 2 देखने के लिए कहा गया है। दूसरा पोस्ट दिल्ली के ठंडे मौसम को लेकर है। इसके अलावा गुरुवार से उनकी टाइमलाइन पर उनके बीते काम की तारीफ करने वाले फैंस के रीट्वीट हैं। 

Previous articleसमलैंगिक विवाह को मान्यता देने वाली याचिका पर सुप्रीम कोर्ट करेगा सुनवाई
Next articleकबड्डी प्रतियोगिता: मुजफ्फरनगर व दिल्ली की टीम ने फाइनल में बनाई जगह