मल्लिकार्जुन खरगे का बड़ा दावा, बोले 2024 में देश की जनता पीएम मोदी को सिखाएगी सबक

देहरादून: नगालैंड में 27 फरवरी को विधानसभा चुनाव होना है। जिसको लेकर राजनीतिक टकरार शुरू हो गई है I कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर बड़ा दावा किया है I उन्होंने दावा किया है कि 2024 में कांग्रेस गठबंधन की सरकार बनेगी।

खरगे ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि 2024 में देश की जनता पीएम मोदी को सबक सिखाएगी। कांग्रेस के नेतृत्व वाली सरकार बनेगी। “गठबंधन सरकार केंद्र में आएगी और कांग्रेस इसका नेतृत्व करेगी।” बताया कि अन्य दलों के साथ बातचीत चल रही है। हम लोकतंत्र और संविधान का पालन करेंगे, चाहे 100 मोदी या फिर 100 शाह आ जाएं।

इससे पहले, खरगे ने एक रैली करते हुए भाजपा पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि भाजपा और उसके सहयोगियों ने नगालैंड को लूटा है। उन्होंने कहा, “बीते 20 सालों में नेशनलिस्ट डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव पार्टी (एनडीपीपी) और बीजेपी ने नगालैंड को लूटा है। अब समय आ गया है कि लोगों को न्याय मिले और ऐसी सरकार हो जो लोगों के लिए काम करे।”

 आगे कहा कि भाजपा की राजनीति का उद्देश्य नागाओं की स्वदेशी और अनूठी संस्कृति को नष्ट करना है। नगालैंड के लोगों को नगालैंड की संस्कृति और ध्रुवीकरण और नफरत की राजनीति पर इस हमले के खिलाफ खड़ा होना चाहिए।

Previous articleविदेश मंत्री के बयान पर ओवैसी ने साधा निशाना
Next articleमहिलामोर्चा ने की मुख्यमंत्री से मुलाकात