गृह मंत्री के वायरल फर्जी पत्र मामले में साइबर थाने में मुकदमा दर्ज , सीएम ने दिए सख्त कार्यवाही के निर्देश

देहरादून: गृह मंत्री के वायरल फर्जी पत्र के मामले में एसटीएफ में साइबर थाने में मुकदमा दर्ज किया गया। अपर मुख्य सचिव मुख्यमंत्री राधा रतूड़ी ने बताया कि संज्ञान में आया है कि किसी व्यक्ति को जेड सिक्योरिटी प्रदान करने के लिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह द्वारा मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को कोई पत्र भेजा गया है। 

उन्होंने बताया कि सोशल मीडिया में चल रहे इस फेक पत्र को गंभीरत से लिया गया है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने इस मामले में दोषी व्यक्ति पर सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। 

गृह मंत्री के वायरल फर्जी पत्र के मामले में एसटीएफ में साइबर थाने में मुकदमा दर्ज किया गया। प्रथम दृष्ट्या जांच में ही पत्र फर्जी पाया गया। अब प्रेस इनफॉर्मेशन ब्यूरो (पीआईबी) ने भी इस पत्र को फेक बताया है। एसएसपी एसटीएफ अजय सिंह ने बताया की अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

बता दें कि,15 जून को सोशल मीडिया इंटरवेशंन सेल को एक पोस्ट प्राप्त हुई।  जिसमें गृह मंत्री के लेटर पैड पर एक सशंय पैदा करने वाला पत्र लिखा गया था । एसटीएफ उत्तराखण्ड द्वारा सुसगंत धाराओं में अभियोग पंजीकृत करने की कार्रवाई प्रारंभ की गई।

Previous articleमुख्यमंत्री धामी ने विधान सभा में पेश बजट को बताया राज्य को आत्मनिर्भर बनाने वाला बजट
Next articleमुख्यमंत्री ने किया तीर्थ स्थानों में पर्यावरण संरक्षण और स्वच्छता अभियान चला रहे दल का फ्लैग ऑफ