Haridwar: दो पक्षों में विवाद के बाद खूनी संघर्ष छिड़ा, पुलिस ने की कार्यवाई…

उत्तराखंड के हरिद्वार से मारपीट की खबर सामने आ रही है। जहाँ गुरुवार को रुड़की के मंगलौर में दो पक्षों में आपस में चल रहे विवाद के बाद खूनी संघर्ष शुरू हो गया। बताया जा रहा है कि यहां आम विवाद अचानक खूनी संघर्ष में बदल गया। जिसके बाद दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर जमकर धारदार हथियार चलाएं। वहीं सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंची। लेकिन पुलिस के सामने भी दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। वहीं अब पुलिस इस मामले में कार्रवाई कर रही है।

जानकारी के अनुसार  बताया जा रहा है कि बुधवार की रात मोहल्ला किला में दो पक्षों में किसी बात को लेकर कहा सुनी हो गई थी। लेकिन उस समय आस-पास के लोगों ने मामला शांत करा दिया था। वहीं फिर अगले दिन गुरुवार की दोपहर दोनों पक्ष फिर आमने-सामने आ गए और मारपीट शुरू हो गई। जिसमें दोनों पक्षों के तीन लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस के सामने भी दोनों पक्षों में हथियार चले।

हालांकि काफी देर के बाद पुलिस ने मामला शांत कराया और दोनों पक्षों के घायलों को मेडिकल कराने के लिए मंगलौर सामुदायिक केंद्र भेज दिया। वहीं इस मामले में दोनों पक्षों ने पुलिस को तहरीर दी है। जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Previous articleUttarakhand chaardham yatra: अब चारधाम यात्रा में मिलेगा शुद्ध भोजन, इन्हें करना होगा खाद्य मानकों का पालन…
Next articleDehradun: निकाय चुनाव को लेकर एक्शन मोड पर काम कर रहा आयोग, मतदाता सूची में ऐसे होगा त्रुटि सुधार, जाने…