उत्तराखंड में फिर बनेगी डबल इंजन की सरकार: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

देहरादून: भाजपा प्रत्याशियों की मांग पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनावी मैदान पर प्रचार के लिए उतर आए हैI आज हरिद्वार में पीएम पहाड़ी टोपी में वर्चुअली जनता से जुड़े। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने संबोधन की शुरुआत धर्मनगरी हरिद्वार के गौरव की बात कर शुरू की। इसके साथ ही उन्होंने बिपिन रावत समेत सभी शहीद वीरों को नमन किया। प्रधानमंत्री ने कहा, अटल बिहारी वाजपेयी ने उत्तराखंड का निर्माण किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि पिछली सरकारों ने संसाधनों को लूटा, हमारे लिए उत्तराखंड देवभूमि है। ये उत्तराखंड को अलग राज्य ही नहीं बनने देना चाहते थे। पीएम ने ये भी कहा कि इन्होंने उत्तराखंड को एटीएम समझा, इन्हें जनता मौका नहीं देने वाली है। उत्तराखंड में फिर डबल इंजन की सरकार बनेगी।

प्रधानमंत्री ने कहा कि, कांग्रेस ने उत्तराखंड और उत्तराखंड के लोगों के सपनों को पूरा नहीं कर पाप किया है, कांग्रेस ने उत्तराखंड के विकास के साथ पाप किया है और देश की सुरक्षा के साथ पाप किया है। उत्तराखंड इन्हें कभी माफ नहीं करेगा। वहीं आम जनता से भारतीय जनता पार्टी को वोट देने की अपील करते हुए मोदी ने कहा कि, 14 फरवरी को वोट देते समय वह कांग्रेस को और कांग्रेस के गुनाहों को याद रखें, भारतीय जनता पार्टी को वोट देकर राष्ट्र के सम्मान व विकास और उत्तराखंड के विकास को आगे बढ़ाने का काम करें। कांग्रेस के विकास वायदों पर सीधा हमला करते हुए मोदी ने कहा कि, जिस पार्टी की सोच विकासवादी ना हो वह सत्ता में आने पर क्या करेगी इसे पूरा देश जानता है और खासकर उत्तराखंड जानता है। ऐसे लोगों को उत्तराखंड माफ नहीं करेगा। 14 फरवरी को जनता कांग्रेस के गुनाहों को याद करेगी।

Previous articleटोल मांगने पर कर्मचारियों से भिड़े चार युवक
Next articleउत्तराखंड चुनाव 2022:पीएम मोदी ने साधा निशाना,वर्चुअल रैली में कहा- उत्तराखन्ड में आवर्ज़न का फ़ैला रही कांग्रेस