दोस्त का जन्मदिन मनाने आई युवती के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

देहरादून: देर रात चंडीगढ़ से देहरादून आयी एक युवती के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया हैं। युवती अपने दोस्त का जन्मदिन मनाने के लिए आई थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार, एक युवती चंडीगढ से अपने दोस्त का जन्मदिन मनाने उत्तराखण्ड की राजधानी देहरादून आई थी। उसके दोस्त ने उसे शिमला बाईपास पर छोड़ा, जहाँ से उसे एक कार चालक ने लिफ्ट दी| कार चालक ने युवती को आईएसबीटी तक लिफ्ट देने की बात कही। जिस पर युवती कार चालक की बातों में आकर कार में बैठ गई|

जैसे ही वह आईएसबीटी पहुंचे तो युवती ने कार चालक से गाडी रोकने को कहा तो ड्राइवर ने उसे धमकाते हुए चुपचाप बैठने को कहा और कार के शीशे बंद करते हुए गाडी के दरवाजे लॉक कर दिये। उसके बाद वह उसे जबरदस्ती आशारोडी से आगे जंगल में ले गया, जहां उसने गाडी में ही युवती के साथ जबरदस्ती बलात्कार किया| उसका बैग जिसमें पैसे व अन्य सामान था लूट लिया तथा धमकी देते हुए युवती को वहीं जंगल में छोडकर भाग गया।

घटना से डरी युवती रात भर वहीं जंगल में ही छिपी रही। सुबह होने पर किसी तरह आईएसबीटी तक पहुंची तथा अपने दोस्त को फ़ोन कर उसे सारी बातें बतायी। इसके बाद दोनों ने थाने पहुंचकर शिकायत की। शिकायत मिलते ही पुलिस हकरत में आ गयी और आरोपी टैक्सी चालक को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के खिलाफ संबधित धाराओं में मामला दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी गयी है।

Previous articleबुद्ध पूर्णिमा पर स्नान करने गंगा घाटों पर लगा लोगों का तांता
Next articleपुलिस ने अवैध शराब तस्कर को किया गिरफ्तार