प्यार का झांसा देकर दोस्त ने बनवाया रवि से रिया

देहरादून: पंजाब के अमृतसर में शादी का झांसा देकर अर्जुन नाम के एक युवक ने अपने ही दोस्त रवि को लड़के से लड़की बनवा कर उससे शादी कर ली। लेकिन शादी के बाद लड़के ने उसको (रवि) को अपनों से अलग कर दिया और अब उस किन्नरों के हवाले करना चाहता है। मामला पुलिस के पास है।

रवि उर्फ रिया ने बताया कि जेंडर बदलने के बाद उसका नाम अर्जुन ने रिया जट्टी रख दिया। अर्जुन जंडियाला का रहने वाला है और तीन साल पहले रवि जागरण में अपने दोस्त अर्जुन के साथ काम करता था। धीरे धीरे दोनों रिश्ते में आए। अर्जुन ने रवि से शादी करने की बात कही। लेकिन अर्जुन ने रवि से कहा कि वह पहले लड़की बने तो ही शादी करेगा। रवि ने अर्जुन की बात मान ली।

रवि अपने बॉयफ्रेंड से शादी करने के लिए जेंडर चेंज कराने के बाद रिया बना था। शादी के बाद कुछ समय तक तो सब ठीक रहा लेकिन बाद में हालात बिगड़ने लगे। कुछ दिनों बाद अर्जुन ने उसे छोड़ दिया और अब वह उसे किन्नरों के हवाले करने चाहता है। खबरों के मुताबिक यह मामला अब पुलिस के पास है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस रिया को न्याय दिलाने के लिए जांच कर रही है।

Previous articleमुख्यमंत्री धामी ने डॉ निधि उनियाल के साथ हुए दुर्व्यवहार की खबरों का लिया संज्ञान, उच्च स्तरीय जाँच के दिए निर्देश
Next articleअब पुलिसकर्मी वाट्सएप द्वारा कर सकेंगे छुट्टी के लिए आवेदन