भारत-पाक जवानों के बीच शुरू हुई फायरिंग, सीमांत इलाकों में फिर से तनाव का माहोल

देहरादून: बीएसएफ जवानों और10-पाक रेंजरों के बीच विवाद शुरू हो गया हैं। यह विवाद इतना बढ़ गया की बात गाली-गलौज तक पहुंच गई। ये लोग अपनी-अपनी पोस्ट से ही गाली-गलौज कर रहे थे। स्थिति इतनी तनावपूर्ण हो गई कि 10 पाक रेंज के जवानों ने भारतीय पोस्ट पर गोलियां दागना शुरू कर दिया।

भारत-पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय सीमा पर स्थित अरिनया सेक्टर में एक बार फिर गोलीबारी शुरू हो गयी हैं। दोनों ओर से काफी समय तक हुई गोलीबारी ने सीमांत इलाकों में फिर से तनाव पैदा कर दिया है। लोग यह जानने को व्याकुल थे कि कई सालों से अंतरराष्ट्रीय पर शांति गोलीबारी आखिरकार एकाएक क्यों शुरू हो गई। हालांकि गोलीबारी का यह सिलसिला कुछ देर ही चला परंतु अरिनया सेक्टर में सीमांत इलाकों में रहने वाले लोगों में अभी भी दहशत का माहौल है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार यह मामला रात का है। सूत्रों ने बताया कि अरनिया सेक्टर के मुकेश पोस्ट पर रविवार देर शाम बीएसएफ जवानों और पाक रेंजरों के बीच किसी बात को लेकर गोली-गलौज शुरू हो गया। बात इतनी बढ़ गई कि पाक रेंजरों ने भारतीय पोस्ट पर गोलियां दागना शुरू कर दी। जवाब में भारतीय जवानों ने भी पाकिस्तान पोस्ट को निशाना बनाते हुए फायरिंग शुरू कर दी।

Previous articleमुख्यमंत्री धामी ने मोदी सरकार के आठ वर्ष पूर्ण होने पर आयोजित गरीब कल्याण सम्मेलन को किया सम्बोधित
Next articleविधानसभा अध्यक्ष रितु खंडूरी ने मुख्यमंत्री धामी को दिलाई विधानसभा सदस्यता की शपथ