चालक नेअधिकारी के आवास पर झोंकी फायर,गिरफ्तार

बागेश्वर: मुख्य कृषि अधिकारी के आवास पर उनके चालक ने द्वारा ही फायर झोंकने का मामला सामने आया है। घटना की वजह चालक अवकाश के दिन भी ड्यूटी करने को लेकर तनाव मना जा रहा है। बताया जा रहा है कि दो दिन पूर्व भी अधिकारी से फोन पर उसकी कहासुनी हुई थी। पुलिस ने आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

सोमवार को पुलिस अधीक्षक हिमांशु कुमार वर्मा ने बताया कि पांच फरवरी 2023 को वादी मुख्य कृषि अधिकारी सुघर सिंह वर्मा पुत्र स्व. दीनदयाल वर्मा स्थाई निवासी कानपुर रोड लखनऊ हाल स्थानीय आवास चैरासी ने प्राथमिकी दर्ज कराई थी। जिसमें बताया गया था कि चार फरवरी 2023 की रात उनके कमरे में उनका वाहन चालक उमेश सिंह कनवाल गया। उसने गालीगलौज की और जान से मारने की नीयत से गोली चला दी।आरोपित के विरुद्ध धारा 307 और 504 में मामला दर्ज किया गया है। आरोपित 39 वर्ष का है। उसे मेहनरबूंगा के समीप समण ग्वल मंदिर से गिरफ्तार किया गया। उसके पास से 315 बोर का तमंचा मय खोखा कारतूस भी बरामद हुआ है।

आरोपित ने पूछताछ में बताया कि मुख्य कृषि अधिकारी उसे अवकाश के दिन भी बुलाते थे। इससे वह अनावश्यक रूप से परेशान था। दो दिन पूर्व भी फोन पर अधिकारी से कहासुनी हुई थी। वह 2008 से कृषि विभाग का वाहन चला रहा है। उसने बताया कि तनाव में आकर उसने यह कदम उठाया है।

एसपी ने बताया कि आरोपित सरकारी वाहन चालक उमेश कनवाल पुत्र दीवान सिंह, निवासी ढूंगा-पाटली, जिला बागेश्वर की विवेचना उपनिरीक्षक प्रहलाद सिंह के सुपुर्द की गई है। आरोपित को गिरफ्तार करने वाली टीम को पांच हजार रुपये का इनाम भी घोषित किया गया है।

Previous articleदुखद: गंगा में डूबे दो नाबालिग सगे भाई
Next articleकांग्रेस का अडाणी को लेकर प्रदर्शन, केंद्र सरकार से जांच कराने की कर रहे मांग