एनएसएस कैंप के दौरान शिक्षक ने शराब पीकर कि छात्राओं के साथ छेड़छाड़

देहरादून : उत्‍तराखंड के कोटद्वार में एनएसएस कैंप में एक शिक्षक द्वारा छात्राओं के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया है। छात्राओं के स्वजनों की तहरीर पर आरोपित शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया गया है।

मामला पब्लिक इंटर कालेज सुरखेत का है। जानकारी के मुताबिक प्रखंड एकेश्वर के अंतर्गत एक जनता इंटर कालेज में राष्ट्रीय सेवा योजना शिविर आयोजित किया गया था। छात्राओं का कहना है कि उनके विद्यालय में एक मार्च से राष्ट्रीय सेवा योजना का शिविर शुरू हुआ था। आरोप है कि इस दौरान चार मार्च की रात्रि करीब नौ बजे शिक्षक उनके कमरे में शराब पीकर आए और उन्हें कुछ काम सौंप कर चले गए। इसके कुछ समय बाद एक शिक्षक पुन: उनके कमरे में आए और उनसे छेड़छाड़ शुरू कर दी। विरोध करने पर कुछ छात्राओं को धमकाया भी गया।  

जिसके बाद छात्राओं ने विद्यालय प्रबंधक व प्रधानाचार्य से उक्त शिक्षक के खिलाफ दंडात्मक कार्रवाई की मांग की। लेकिन, विद्यालय प्रशासन की ओर से कार्रवाई करने के बजाए मामले को दबाने का प्रयास किया गया। छात्राओं ने इसकी जानकारी अभिभावकों को दी, जिसके बाद अभिभावकों ने गांव में बैठक कर संबंधित शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई करने का निर्णय लिया।

Previous articleमार्च के आखिरी सप्ताह में पांचवीं विधानसभा का पहला सत्र शुरू होने की संभावना
Next articleदेवंगत जनरल बिपिन रावत की जयंती पर देश ने किया अपने हीरो को नमन