CM DHAMI : प्रदेश की पांचों लोकसभा सीटों पर भाजपा ही जीतेगी, सीएम धामी ने ये बताया कारण…

प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आगामी लोक सभा चुनाव में जीत के लिए अपना कॉन्फिडेंट दिखाया है। हल्द्वानी में सीएम धामी ने कहा कि इस बार भाजपा उत्तराखंड की पांचों लोकसभा सीट भारी अंतर से जीत हासिल करेगी। वहीं कहा कि इस बार देशी में जीत-हार की चर्चा नहीं हो रही है। बल्कि चर्चा 400 पार की चल रही है।

बता दे कि मंगलवार को सीएम पुष्कर सिंह धामी हल्द्वानी पहुंचे। जहाँ उन्होंने मंडी बोर्ड के चेयरमैन डॉ. अनिल कपूर डब्बू के आदर्श नगर स्थित आवास पर पत्रकारों से वार्ता की। इस दौरान सीएम ने कहा कि भाजपा इस बार पूर्व में हुए लोकसभा चुनाव के सभी रिकॉर्ड ध्वस्त कर देगी। साथ ही इस बार भी ऐतिहासिक जीत दिलाकर नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना है। वहीं इस बार चुनाव में चर्चा भाजपा की हार-जीत की नहीं हो रही है, बल्कि चर्चा यह है कि 400 के पार कितनी सीटें आएंगी। वहीं सीएम धामी ने खुद को देश के 100 सबसे ताकतवर लोगों में शामिल होने की उपलब्धि पर कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को प्रेरणास्रोत मानते हैं। कहा कि प्रधानमंत्री मोदी दिन-रात काम करते हैं। पल-पल देश सेवा को समर्पित रहते हैं, उसी तर्ज पर हमें भी प्रदेश की प्रगति के लिए काम करना है।

वहीं दूसरी तरफ धामी ने बताया कि मंदिर माला मिशन के तहत बजट आवंटित हो गया है। जिसमें पहले चरण में 16 मंदिर शामिल हैं। वहीं अब प्रदेश में चारधाम की तरह मानसखंड और आदि कैलास यात्रा भी चलाई जाएगी। उन्होंने यह भी कहा कि विपक्ष से भाजपा में आने वालों की लंबी फेहरिस्त है। एक के बाद एक बड़े चेहरे भाजपा में आने को तैयार हैं। सीएम धामी इसपर बोले कि- मैंने तो प्रदेश अध्यक्ष से कहा है कि भाजपा में शामिल होने वालों के लिए मापदंड तय किया जाएं।

इस मौके पर जिलाध्यक्ष प्रताप बिष्ट, निवर्तमान मेयर जोगेंद्र रौतेला, हरिमोहन अरोरा, शंकर कोरंगा आदि लोग उपस्थित रहे।

Previous articleWeather Update : प्रदेश में बदल सकता हैं मौसम का मिजाज, ऊंचाई वाले इलाकों में बारिश के आसार
Next articleCBSE Upadate : 9वीं से लेकर 12वीं तक का सिलेबस हुआ जारी…