आतंकवादियों के निशाने में आया एक और व्यक्ति, गोली मारकर की हत्या

देहरादून: जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों ने एक और व्यक्ति को अपना निशाना बनाया हैं | कुलगाम में इलाकाही देहाती बैंक शाखा के बैंक मैनेजर पर आज सुबह आतंकवादियों ने गोली चला दी। इससे पहले कि लाेग वहां इकट्ठा होते हमलावर वहां से फरार हो गए।

इस हमले में बैंक मैनेजर गंभीर रूप से घायल हो गया है। उसे नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया परंतु इलाज से पहले ही उसने अपने दम तोड़ दिया। मृतक की पहचान विजय कुमार के तौर पर हुई है। वह हनुमानगढ़ राजस्थान का रहने वाला था।

पुलिस सूत्रों का कहना है कि विजय कुमार जब अपने घर से निकले तो अचानक से कुछ संदिग्ध हमलावरों ने उन पर गोलियां बरसाना शुरू कर दिया। इससे पहले कि वहां लाेग इकट्ठा होते आतंकवादी वहां से फरार हो गए। आरेह इलाकेे के लोगों ने तुरंत घायल विजय कुमार को उठाया और पुलिस की मदद से उन्हें जिला अस्पताल कुलगाम पहुंचाया। इससे पहले की डॉक्टर उनका इलाज शुरू करते, बैंक मैनेजर ने दम तोड़ दिया।

वहीं हमले के तुरंत बाद ही घटनास्थल पर पहुंची सेना व पुलिस के जवानों ने इलाके की घेराबंदी कर हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है। इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले जा रहे हैं।

बता दें, इससे पहले मंगलवार को आतंकवादियों ने कुलगाम में कार्यरत कश्मीरी हिंदू महिला अध्यापक रजनी बाला की हत्या कर दी थी। इसके अगले दिन यानी बुधवार रात आतंकियों ने दक्षिण कश्मीर के शोपियां में एक ग्रामीण युवक को गोली मार दी और फरार हो गए। गोली उसकी टांग पर लगी है और उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

Previous articleक्षैतिज आरक्षण बहाली की मांग को लेकर अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे राज्य आंदोलनकारी
Next articleछोटा सिपाही बनकर काम करूँगा: हार्दिक पटेल