घरों में गंदा पानी आने से आक्रोशित पौड़ी गांव की महिलाओं ने कलेक्ट्रेट पहुंचे डीएम को सौंपा ज्ञापन

संवाददाता : पंकज रावत, पौड़ी गढ़वाल

पौड़ी गांव के घरों में पुलिस लाइन, विकास मार्ग तथा बस अड्डे का गंदा पानी आने से आक्रोशित महिलाओं ने जिला कलेक्ट्रेट पहुंच नाराजगी व्यक्त की। उन्होंने जिलाधिकारी कार्यालय के बाहर प्रदर्शन कर डीएम को ज्ञापन सौंपा आज गुरुवार को पौड़ी गांव की 1 दर्जन से अधिक महिलाएं जिलाधिकारी कार्यालय में पहुंची यहां पर महिलाओं ने प्रदर्शन कर कहा कि गांव में गंदा पानी आ रहा है जिससे लोग परेशान हैं ।

प्रदर्शन में आये लोगों ने बताया कि पुलिस पुलिस लाइन विकास मार्ग तथा बस अड्डे का गंदा पानी उनके घरों तक पहुंच रहा है। जिससे कि यहां पर बीमारी का खतरा भी बना हुआ है। कहां की इस बाबत कई बार नगर पालिका नगर पालिका प्रशासन को भी अवगत कराया जा चुका है लेकिन समस्या की ओर नगर पालिका प्रशासन की ओर से कोई ध्यान नहीं दिया गया है जिससे उनमें पालिका प्रशासन के प्रति रोष भी है।

डीएम को ज्ञापन सौंपते हुये उन्होने बताया कि जल्द गंदे पानी की समस्या से निजात नहीं मिली तो महिलाएं उग्र आंदोलन करेंगे वहीं उन्होंने डीएम को गांधी मैदान में अनाधिकृत रूप से खड़ी गाड़ियों के मामले से भी अवगत कराया बताया कि मैदान बच्चों के खेल कूद के लिए तैयार किया गया था लेकिन उनके नौनिहाल इससे वंचित हो रहे हैं मामले में उन्होंने उचित कार्रवाई की मांग की है।

डीएम ने समस्याओं के निराकरण का इस दौरान महिलाओं को भरोसा दिलाया। इस मौके पर कमला नेगी, भगवंती देवी, देवेश्वरी देवी, बसंती देवी, गीता देवी, कांति देवी, मंजू देवी, कबूतरी देवी आदि मौजूदगी रही।

Previous articleड्रोन से दवा भिजवाने का ट्रायल सफल’टीबी की दवाईयां पहुंची यमकेश्वर
Next articleगैस के दाम बढ़ाने पर कांग्रेस ने केंद्र सरकार का पुतला फूंका, जिला अध्यक्ष विनोद नेगी के नेतृत्व में कांग्रेसियों ने जिला मुख्यालय में किया प्रदर्शन