बच्चा अपहरण मामले में आंगनबाड़ी कार्यकर्ता गिरफ्तार, 50 हजार में किया था सौदा

देहरादून: पुलिस ने आठ महीने के मासूम के अपहरण की आरोपीयों को गिरफ्तार किया हैं| आरोपी आंगनबाड़ी कार्यकर्ता हैं| उन्होंने 50 हजार रुपये लेकर निसंतान व्यापारी को सौंप दिया था। स्वास्थ्य विभाग और बाल विकास विभाग ने आंगनबाड़ी और आशा कार्यकर्ता की सेवाओं को समाप्त कर दिया हैं।

जानकारी के अनुसार, दस दिसंबर को ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र के कड़च्छ मोहल्ले से आठ महीने के बच्चे का अपहरण कर लिया गया था। बच्चा लापता होने की सूचना से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया था। हालांकि, पुलिस ने 11 दिसंबर को बच्चा बरामद कर मामले का खुलासा किया था। बच्चे के अपहरण के मामले में आंगनबाड़ी और आशा कार्यकर्ता का नाम सामने आया था। बच्चे का ढाई लाख में सौदा तय किया गया था। आशा कार्यकर्ता ने 50 हजार रुपये लेकर निसंतान व्यापारी को सौंप दिया था।

इसके बाद हरिद्वार शहर की सीडीपीओ संगीता गोयल की ओर से आरोपी आंगनबाड़ी कार्यकर्ता को नोटिस जारी किया गया था, पर किसी ने नोटिस रिसीव नहीं किया। अब अहबाबनगर ज्वालापुर की आंगनबाड़ी कार्यकर्ता आशा रानी की सेवाएं समाप्त कर दी गई हैं। उधर, प्रभारी सीएमओ डा. आरके सिंह ने बताया कि आशा कार्यकर्ता रुबी की सेवाएं भी समाप्त कर दी गई हैं। 

Previous articleएम्स में मिलेगी कोरोना सैंपल की जीनोम सिक्वेंसिंग की सुविधा
Next articleकरन माहरा ने बदरीनाथ विधायक व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष पर जिम्मेदारी ठीक से न निभाने का लगाया आरोप