बहुत लोगों का फोन आ रहा है, 2024 आने दीजिए…देख लेंगे: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार

देहरादून: 2024 को लेकर चल रही अटकलों पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने खुलकर बात की हैं। उन्होंने कहा, मेरे मन में ऐसा कोई विचार नहीं है। मेरा काम सभी के लिए काम करना है। मैं यह देखने का प्रयास करूंगा कि सभी विपक्षी दल एक साथ काम करें। अगर वे ऐसा करते हैं, तो अच्छा होगा। 

नीतीश कुमार ने कहा, पीएम पद की उम्मीदवारी को लेकर बहुत सारे लोगों का फोन आ रहा है। 2024 को आने दीजिए, तब देख लेंगे। वहीं भाजपा के साथ गठबंधन तोड़ने के सवाल पर उन्होंने कहा, पिछले कुछ दिनों से मेरी पार्टी के लोगों का क्या हाल हो रहा था। लोगों को बहुत तकलीफ हो रही थी। सभी ने कहा, पार्टी सुरक्षित रहनी चाहिए। इसलिए हम अलग हो गए। 

डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के 10 लाख के वादे के बारे में बात करते हुए नीतीश कुमार ने कहा, हम प्रयास कर रहे हैं और हम अपनी पूरी कोशिश करेंगे कि 10 लाख युवाओं रोजगार उपलब्ध कराया जाए। उन्होंने कहा, तेजस्वी यादव ने जो भी वादा किया है, वह सही है और इसके लिए सभी प्रयास किए जाएंगे। वहीं तेजस्वी यादव को जेड + सुरक्षा कवर दिए जाने के सवाल पर नीतीश कुमार ने कहा कि इसका विरोध क्यों हो रहा है? वह डिप्टी सीएम हैं। उन्हें सुरक्षा क्यों नहीं मिलनी चाहिए?

Previous articleप्रियंका चतुर्वेदी ने ट्वीट कर पीएम मोदी पर कसा तंज, केंद्रीय मंत्री ने किया लाइक
Next articleआतंकी गतिविधियों के इनपुट मिलने पर एलआईयू ने मेरठ समेत कई जनपदों में जारी किया अलर्ट