जागर के दौरान युवक के सर पर हुआ खून सवार, भाइयों पर किया चाकू से वार

देहरादून: पूजा के दौरान चचेरे भाई ने चाकू से दो भाइयों पर हमला कर दिया I जिसमें एक भाई की मौके पर ही मौत हो गई है। जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया है।

कपकोट तहसील के नौकोड़ी, हरसिंग्याबगड़ गांव में धाम सिंह कोरंगा के आंगन पर 40 परिवारों के बिरादरों की घन्याली यानी जागर लगी थी। गांव में जागर (इष्‍ट पूजा) के दौरान के यह घटना हुई I

ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार, जागर के दौरान शंकर सिंह और खुशाल सिंह पुत्र मोहन सिंह अलाव सेक रहे थे I चचेरे भाई वन पंचायत सरपंच चंचल सिंह पुत्र जवाहर सिंह और महेश सिंह पुत्र जवाहर सिंह भी वहां मौजूद थे। इस बीच चंचल सिंह और महेश सिंह ने चाकू से आग सेक रहे शंकर सिंह उम्र 43 वर्ष और उनके छोटे भाई खुशाल सिंह उम्र 40 पर ताबड़ तोड़ हमला बोल दिया। शंकर सिंह अचेत होकर वहीं गिर गए। वहीं खुशाल भी घटना में गंभीर रूप से घायल हो गया।

जिसके बाद वहां आयोजित जागर में अफरातफरी मच गई। शंकर सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। खुशाल को जिला अस्पताल लाया गया। जहां से उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।

घटना रविवार की रात लगभग 12.30 बजे की बताई जा रही है। कपकोट के थानाध्यक्ष प्रताप सिंह नगरकोटी ने बताया कि घटना की जांच प्रारंभ कर दी गई है।

Previous articleअंकिता को इंसाफ दिलाने धरने पर बैठे हरीश रावत
Next articleस्टेटस पर किए कमेंट से छिड़ा विवाद, बीच सड़क में लड़की की लाठी-डंडों से की पिटाई