हादसा: देहरादून के रानीपोखरी क्षेत्र में दर्दनाक हादसा, एक की मौत, दो घायल…

उत्तराखंड में आए दिन सड़क हादसे की खबर आती रहती हैं। वहीं एक बार फिर एक बड़े हादसों की खबर देहरादून के थाना रानीपोखरी से आ रही है। बताया जा रहा है कि इस हादसे में तीन युवक गंभीर घायल हो गए। वहीं एक युवक की उपचार के दौरान मौत हो गई। जबकि दो युवकों की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस इस हादसे की  जांच में लग गई है।

जानकारी के अनुसार यह सड़क हादसा रानीपोखरी क्षेत्रान्तर्गत, रेनापुर मोड़ पर हुआ है। बताया जा रहा है कि पुलिस को एक मोटरसाइकिल के दुर्घटनाग्रस्त होने की सूचना मिली थी कि तीन व्यक्ति घायल हो गए हैं, सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंचा। जहाँ उन्होंने गम्भीर रूप से घायल तीनो युवकों को तत्काल 108 के माध्यम से उपचार हेतु हिमालयन अस्पताल जौलीग्रांट भेजा । वहीं अस्पातल में उपचार के दौरान एक युवक की मृत्यु हो गयी। जबकि दुर्घटना में घायल अन्य दोनो व्यक्तियों का अभी भी उपचार चल रहा हैं।

वहीं बताया जा रहा है कि हादसे में मृतक की पहचान विकास पुत्र नन्हेलाल निवासी मकान नंबर 72 आजाद कॉलोनी चंद्रेश्वर नगर, थाना पटेल नगर देहरादून उम्र 20 वर्ष के रूप में हुई है। जबकि दोनों घायलों की समीर पुत्र रवीश निवासी आजाद कॉलोनी चंद्रेश्वर नगर थाना पटेल नगर, देहरादून, उम्र 18 वर्ष, आमिर उर्फ नंदू पुत्र फुरकान निवासी: आजाद कॉलोनी चंद्रेश्वर नगर थाना पटेल नगर, देहरादून उम्र 18 वर्ष के रूप में हुई है।

Previous articleBig News: विदेश मंत्रालय ने की एडवाइजरी जारी, भारतीयों को किया इन देशों की यात्रा करने से किया मना,जाने वजह…
Next articleUttarakhand: इस दिन खुलेंगे द्वितीय केदार मद्महेश्वर और तृतीय केदार तुंगनाथ मंदिर के कपाट, पूजा अर्चना के बाद हुई तिथि घोषित