एयरटेल को मिला सबसे बेहतरीन 5जी नेटवर्क का खिलाब, प्राप्त किया शीर्ष स्थान

देश

Published on April 4, 2024

देहरादून। नेटवर्क और कस्टमर एक्सपीरियंस का विश्लेषण करने वाले स्वतंत्र विश्वस्तरीय संस्था ओपन सिग्नल ने भारती एयरटेल को उत्तर प्रदेश (पश्चिम) टेलीकॉम सर्कल में सबसे अधिक सम्मानित 5जी नेटवर्क का खिताब दिया है।

ओपन सिग्नल मोबाइल अनुभव का विश्लेषण करने वाला विश्वस्तरीय स्टैंडर्ड है और उपभोक्ताओं के वास्तविक अनुभव को समझने के लिए एक विश्वसनीय गाइड है। हालिया उपभोक्ता रिपोर्ट में, एयरटेल ने कुल 6 में से 5 अवार्ड जीतकर नेटवर्क चार्ट में शीर्ष स्थान प्राप्त किया है। एयरटेल राज्य में सबसे अधिक सम्मानित और पसंदीदा 5जी नेटवर्क बन गया है।

एयरटेल को लाइव और ऑन-डिमांड दोनों तरह की वीडियो स्ट्रीमिंग के लिए सर्वश्रेष्ठ 5जी वीडियो स्ट्रीमिंग अनुभव के मामले में टॉप रेटिंग दी गई है, जो ग्राहकों को बिना किसी रुकावट के अनुभव प्रदान करता है। कंपनी ग्राहकों को बेहतरीन वॉयस ऐप अनुभव में भी सबसे आगे है, मल्टीप्लेयर मोबाइल गेम खेलने और मोबाइल वॉयस ऐप पर ओवर-द-टॉप (ओटीटी) वॉयस सेवाओं का उपयोग करते समय अपने यूजर्स को बगैर किसी रुकावट के कनेक्टिविटी प्रदान करती है। कुल मिलाकर, एयरटेल देश भर में सर्वश्रेष्ठ 5जी अपलोड स्पीड अवार्ड का निर्विवाद विजेता बना हुआ है, जिसमें जीत का स्कोर 25.1Mbps रहा।

Latest News -RBI Update: पहली RBI MPC की घोषणा, फिर नहीं मिली EMI में आमजन को राहत…बेलवाल के साथ कार्यकर्ताओं ने लगाया 400 पार का नारा, लिया ये संकल्प…हंसी-खुशी भाई के घर जा रहा परिवार हादसे का शिकार, दंपती की मौत- बेटी की हालत नाजुक…Chardham Yatra 2023: ग्रीन कार्ड बनाने की प्रक्रिया शुरू, ऐसे करें एप्लाई, पढ़ें नियम…एयरटेल बना सबसे बेहतरीन 5जी नेटवर्क, 5 अवार्ड जीतकर किया शीर्ष स्थान प्राप्त…

Previous articleChardham Yatra 2024: चारधाम यात्रा के लिए ग्रीन कार्ड बनाने की प्रक्रिया हुई शुरू, ऐसे करें आवेदन…
Next articleRBI Latest Update: आमजन को फिर से नही मिली EMI में राहत, गवर्नर ने की पहली RBI MPC की घोषणा…