सड़क हादसे का शिकार हुए यूट्यूबर अगस्त्य चौहान, मौके पर हुई मौत

देहरादून: प्रदेश के रहने वाले चर्चित यूट्यूबर की बुधवार को सड़क हादसे में मौत हो गई। हादसा सुबह करीब दस बजे यमुना एक्सप्रेस-वे के प्वाइंट 46 के पास हुआ। उसकी बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार, (कनाट प्लेस देहरादून निवासी) 22 वर्षीय अगस्त्य चौहान (पुत्र जितेंद्र  चौहान) साथियों के साथ यमुना एक्सप्रेस-वे पर बाइक राइडिंग करते हुए दिल्ली जा रहे थे। अगस्त्य यू ट्यूबरों की मीटिंग में शामिल होने के लिए देहरादून से दिल्ली जा रहे थे।

बताया जा रहा है कि दिल्ली में बैठक से पहले अपने चार बाइक राइडर्स साथियों के साथ यमुना एक्सप्रेस-वे पर बाइक राइडिंग के लिए निकले थे। बाइक राइडिंग करते हुए दिल्ली लौटते समय बुधवार की सुबह 10 बजे टप्पल सीमा में प्वाइंट  46 पर अचानक उनकी बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे डिवाइडर से टकरा गई।

डिवाइडर से टक्कर लगते ही उनका हेलमेट सिर से निकल गया और सड़क पर सिर टकराने से चेहरा क्षत-विक्षत हो गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

बाइक के नंबर के जरिये पुलिस ने उत्तराखंड पुलिस से संपर्क कर मृतक के परिवार वालों को खबर देने के साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Previous articleधाम में मौसम साफ, बाबा के दर्शन के लिए यात्री रवाना
Next articleविदेश में रोजगार के इच्छुक युवाओं का सपना साकार करेगी धामी सरकार