Uttarakhand : सीएम धामी ने मॉर्निंग वॉक में बुजुर्गों से कहा राम-राम, PM का दिया ये संदेश

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का आज एक अलग अंदाज दिखाई दिया। बताया जा रहा है कि सीएम धामी ने सुबह की सैर के दौरान स्थानीय लोगों से मुलाकात की। इस दौरान सीएम धामी ने सभी का हाल चाल पूछा और बड़े बुजुर्गों तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरफ से प्रणाम और राम-राम कहा। इसके अलावा मुख्यमंत्री ने लोगों से लोकसभा चुनाव में मतदान करने का आग्रह भी किया।

बता दे कि कल गुरुवार को ऋषिकेश में आयोजित हुई जनसभा में प्रधानमंत्री मोदी ने पार्टी कार्यकर्ताओं को व्यक्तिगत अनुरोध किया था कि वह घर-घर जाकर बड़े बुजुर्गों को मोदी का प्रणाम और राम-राम जरूर कहे। वहीं इसके साथ ही प्रधानमंत्री मोदी ने यह भी कहा था कि बड़ों का अशीर्वाद मेरे लिए ऊर्जा है। वहीं नवरात्र का पर्व चल रहा है, उत्तराखंड में देवी-देवताओं की महिमा होती है। इसलिए पीएम मोदी ने कहा कि अपने-अपने क्षेत्र के देवी-देवताओं के मंदिरों में जाकर मेरी तरफ से सभी को प्रणाम करना है।

वहीं गुरुवार को ऋषिकेश की जनसभा का समापन होने के बाद मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी खटीमा पहुंचे। यहाँ पहुँचकर उन्होंने एक कार्यक्रम में भाग लिया। वहीं आज सुबह सीएम धामी खटीमा में सैर के लिए निकले। इस दौरान उन्होंने राह चलते कई लोगों से मुलाकात की। वहीं बड़े बुजुर्गों से मिलकर मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आपको प्रणाम और राम-राम कहा है। इसके अलावा उन्होंने मोदी के उत्तराखंड से विशेष लगाव और जुड़ाव को लेकर भी लोगों से चर्चा की। इसके बाद जनता ने भी प्रधानमंत्री मोदी के प्रणाम को स्वीकारते हुए मुख्यमंत्री धामी को अपना आशीष दिया।

Previous articleUttarakhand: हरीश रावत ने दिया पीएम मोदी के बयान पर जवाब, बोले- कांग्रेस ने कभी गंगा को नहर नहीं कहा…
Next articleBig News: विदेश मंत्रालय ने की एडवाइजरी जारी, भारतीयों को किया इन देशों की यात्रा करने से किया मना,जाने वजह…