Uttarakhand: दुष्यंत गौतम का सुप्रिया श्रीनेत की टिप्पणी पर तंज, कहा टिप्पणी दिखाती है कांग्रेस की महिला विरोधी सोच

उत्तराखंड भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री व प्रदेश चुनाव प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम ने मीडिया सेंटर में प्रेसवार्ता की। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत की सोशल मीडिया पर कंगना रनौत पर की गई टिप्पणी पर तंज कसते हुए इसे बेहद अपमानजनक, शर्मनाक करार दिया। साथ ही दुष्यंत गौतम ने इसे कांग्रेस की महिला विरोधी सोच करार दिया।

मीडिया से बातचीत के दौरान दुष्यंत गौतम ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी पक्की है, जबकि कांग्रेस हिमाचल, कर्नाटक और तेलंगाना में अपनी चुनावी गारंटी पूरी नहीं कर पाई है। कांग्रेस की गारंटी केवल नाम की है। उन्होंने बताया कि मंगलवार को गढ़वाल और टिहरी सीट पर पौड़ी और देहरादून में भाजपा प्रत्याशियों ने नामांकन किया।

साथ ही उन्होंने कहा कि पीएम मोदी और सीएम धामी के कामों का असर आज दोनों जगह लोगों के उत्साह में स्पष्ट नजर आ रहा है। वहीं कांग्रेस पर तंज कस्ते हुए उन्होंने बोला कि उत्तराखंड में कांग्रेस को उम्मीदवार नहीं मिल रहे। इसलिए तो उन्हे कभी पत्नी को तो कभी बेटी और अब बेटे को उम्मीदवार बनाना पड़ रहा है। साथ ही दुष्यंत ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि महिलाओं के मुद्दों पर भ्रम फैलाने की राजनीति करने वाली कांग्रेस की पोल एक बार फिर लोकसभा उम्मीदवारों की घोषणा से खुल गई है।

साथ ही अफसोस जताया कि राज्य में एक भी महिला प्रत्याशी को कांग्रेस ने लोकसभा भेजने लायक नहीं समझा। बोले कि जनता का मूड मोदी को आशीर्वाद देने का है। जनता जानती है कि पीएम मोदी की गारंटी एकदम पक्की है, जबकि कांग्रेस ने लोगों को ठगने का काम किया है।दुष्यंत गौतम ने दावा किया कि भाजपा राज्य की पांचों सीटों पर पांच लाख से अधिक अंतर से जीतेगी।

इस मौके पर प्रदेश महामंत्री आदित्य कोठारी, प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान, अनिल गोयल, सह मीडिया प्रभारी राजेंद्र नेगी और कमलेश उनियाल भी मौजूद रहे।

Previous articleचार्ज पर लगा फोन हुआ ब्लास्ट, घर में लगी आग, हादसे में गई मासूमों की जान…
Next articleWeather Update : प्रदेश में बदल सकता हैं मौसम का मिजाज, ऊंचाई वाले इलाकों में बारिश के आसार