Uttarakhand: राज्य आंदोलनकारियों को मिली धामी सरकार से बड़ी सौगात, ये मिलेगी सुविधा..

प्रदेश के आंदोलनकारियों के लिए एक अच्छी खुशखबरी सामने आ रही हैं। बता दे कि धामी सरकार ने उत्तराखंड राज्य आंदोलनकारियों को एक बड़ी सौगात दी है। बताया जा रहा है कि सभी राज्य आंदोलनकारी अब उत्तराखंड परिवहन निगम के सभी श्रेणी की बसों में मुफ्त यात्रा कर सकेंगे। इस सुविधा के लिए आदेश जारी कर दिए है। जारी आदेश में कहा गया कि उत्तराखंड राज्य आंदोलनकारियों को अब उत्तराखंड परिवहन निगम की एसी और वोल्वो बसों में मुफ्त यात्रा की सुविधा मिलेगी। 

जानकारी के अनुसार धामी सरकार ने उत्तराखंड राज्य आंदोलनकारियों को बड़ी सौगात देते हुए उत्तराखंड रोडवेज की सभी बसों में मुफ्त यात्रा करने का आदेश जारी किए है। शासन द्वारा जारी आदेश में बताया गया है कि उत्तराखंड राज्य आंदोलनकारियों को न सिर्फ निगम की साधारण बसों में बल्कि वोल्वो और वातानुकूलित बसों में भी नि:शुल्क की यात्रा करने की सुविधा मिलेगी। लेकिन ये नि:शुल्क यात्रा का लाभ सिर्फ राज्य के भीतर ही दिया जाएगा। अगर कोई भी परिचालक इन आदेशों का उल्लंघन करेगा उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

बता दे कि पहले भी उत्तराखंड राज्य आंदोलनकारियों को उत्तराखंड परिवहन निगम की बसों में मुफ्त यात्रा की सुविधा थी, लेकिन ये सुविधा सिर्फ साधारण बसों में थी। लेकिन अब इस आदेश के बाद ये सुविधा वॉल्वो बसों में भी मिलेगी।

Previous articleBJP Lok Sabha SEAT 2024: भाजपा ने पौड़ी और हरिद्वार से इन्हें चुना उम्मीदवार, जारी हुई दूसरी लिस्ट…
Next articleUttarakhand: राज्य की प्रगति में इंजीनियर मुख्य स्तंभ, सीएम धामी ने गिनाई ये उपलब्धियां…