UKPSC Update: युवाओं के लिए जरूरी खबर, जल्दी कर ले यह कार्य, नही तो होगा नुकसान

युवाओं के लिए UKPSC ने बड़ी अपडेट जारी किया है। बताया जा रहा है कि आयोग ने असिस्टेंट प्रोफेसर (राजकीय महाविद्यालय) चयन-2021 की भर्ती के लिए अर्हता सूची के संबंध में अभ्यर्थियों को साक्ष्यों सहित दिनांक 13 मई, 2024 (सोमवार) तक अभिलेख प्रस्तुत करने का एक सुनहरा मौका दिया है।

जानकारी के अनुसार इस भर्ती के लिए विज्ञापन दिनांक 04 दिसम्बर, 2021, विज्ञप्ति 19 जनवरी, 2022 एवं दिव्यांगजन के पदों के लिए शुद्धिपत्र दिनांक 23 दिसम्बर, 2022 द्वारा प्राप्त ऑनलाइन आवेदन पत्रों में अंकित ए०पी०आई० स्कोर के आधार पर असिस्टेंट प्रोफेसर, भूगोल (Geography) के लिए संशोधित शार्टलिस्टिंग परिणाम दिनांक 04 मार्च, 2024 को घोषित किया गया था। वहीं इसमें सफल अभ्यर्थियों से दिनांक 18 मार्च, 2024 तक अभिलेख प्राप्त किये गये थे।

वहीं इन प्राप्त अभिलेखों की निरीक्षण के क्रम में असिस्टेंट प्रोफेसर, भूगोल (Geography) विषय के लिए अनर्ह सूची, अभ्यर्थन निरस्त सूची एवं अधिमानी अर्हता विषयक सूचना से संबंधित सूचियों को आयोग की Website: psc.uk.gov.in पर प्रसारित किया गया है। वहीं अब इस अनर्ह सूची एवं अधिमानी अर्हता सूची के संबंध में अभ्यर्थियों को साक्ष्यों सहित दिनांक 13 मई, 2024 (सोमवार) तक अभिलेख / प्रमाण-पत्र / प्रत्यावेदन आयोग कार्यालय में प्रस्तुत करने का अंतिम मौका मिला है। इसके बाद कोई भी मौका नहीं दिया जाएगा।

Previous articleChardham Yatra 2024 : इन आठ राज्यों के लिए एडवाइजरी हुई जारी, इनपर रहेगी रोक…
Next articleउत्तराखंड शासन ने राजपाल लेघा को सौपीं बड़ी जिम्मेदारी, दिया ये पद…