जलाभिषेक करने मंदिर गयी दो युवतियों की पैर फिसलने से मौत

पौड़ी :पौडी के सतपुली क्षेत्र में जलाभिषेक करने मंदिर गयी दो युवतियों की नदी में पैर फिसलने से मौत हो गयी। सूचना मिलने पर पुलिस व स्थानीय तैराकों ने दोनो युवतियों को बाहर निकाला जिनमें से एक मृत पायी गयी जबकि दूसरी युवती को अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसने भी रास्ते में दम तोड़ दिया है। पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार सोमवार सुबह दो युवतियां अपनी सहेलियों के साथ मंदिर में जलाभिषेक करने गई। बताया जा रहा है कि जब वह दंगलेश्वर मंदिर घाट पर पहुंची तो वह अपनी सहेलियों के संग नयार नदी में स्नान करने लगी। इस दौरान वह दोनो पैर फिसलने से बह गयी। सहेलियों द्वारा शोर मचाये जाने पर आस पास के लोगों को मामले की जानकारी मिली। जिस पर उन्होने स्थानीय पुलिस को मामले की सूचना दे दी।

बताया जा रहा है कि सूचना मिलने पर पुलिस ने स्थानीय तैराकों की मदद से उनकी खोजबीन शुरू कर दी। खोजबीन के दौरान दोनो घाट से एक किलामीटर दूर मिलीं। लेकिन तब तक 26 वर्षीय युवती की मौत हो चुकी थी। वहीं 15 वर्षीय किशोरी की हालत गंभीर देखते हुए उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां रास्ते में ही उसने भी दम तोड़ दिया। पुलिस ने दोनो शवों को कब्जे में लेकर अग्रिम कार्यवाही शुरू कर दी है। मृतक युवतियों के नाम रुबी उर्फ सरोज (उम्र 24 वर्ष) पुत्री श्याम सिंह रावत निवासी ओडलसैंण, थाना सतपुली जनपद पौड़ी गढ़वाल व अदिति उर्फ सोनी (उम्र 15 वर्ष) पुत्री निर्मल सिंह निवासी चैलूसैंण (द्वारीखाल), हाल पता श्री महावीर सिंह विष्ट (मृतका के नाना) निवासी ओडलसैंण, थाना सतपुली जनपद पौड़ी गढ़वाल बताये जा रहे है।

Previous articleइटली के अलग-अलग एयरपोर्ट पर फंसे देश के हजारों लोग
Next articleकार खाई मे गिरी एक ही परिवार के दो लोगों की मौत, पांच घायल