पौड़ी तहसील क्षेत्र के ग्राम बैडगांव के प्रधान पर गांव के पीड़ित परिवार ने मारने पीटने और जान से मारने की धमकी देने का लगाया आरोप ।

पौड़ी तहसील क्षेत्र के ग्राम बैडगांव के ग्राम प्रधान पर इसी गांव के ही एक पीड़ित परिवार ने ग्राम प्रधान पर उनको मारने पीटने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है।

पीड़ित परिवार ने जिलाधकारी से मुलाकात कर मदद की गुहार लगाई है पीड़ित परिवार की माने तो गांव के ग्राम प्रधान ने उन पर बीती श्याम जानलेवा हमला कर पूरे परिवार को घायल कर दिया जबकि पीड़ित परिवार की एक नाबालिक बालिका ने गांव के प्रधान पर उसके साथ पूर्व में हुई छेड़छाड़ की शिकायत भी जिलाधिकारी से की थी, जिस पर मामला दर्ज होने के बाद भी अब तक कोई कार्यवाही नही हो पाई।

जबकि इस संबंध में परिवार ने नायब तहसीलदार से इस मामले की शिकायत भी की थी लेकिन मामले में अब तक कोई निष्कर्ष न निकलने और इसके बाद अब परिवार पर जानलेवा हमला होने पर पीड़ित परिवार जिलाधिकारी ने न्याय मांगने पहुंचा है।

वहीँ ग्राम प्रधान ने भी अपना पक्ष जिलाधिकारी के समक्ष रखते हुए लगाए गए आरोपो को बेबुनायदी बताया है वहीं जिलाधिकारी ने मामले की गम्भीरता को देखते हुए मामले में एफएआईआर दर्ज होने बाद दोनों पक्षो को राजस्व विभाग और पुलिस प्रशासन द्वारा मामले की निष्पक्ष जांच करवाने भरोसा दिया है।

Previous articleसम्पति का ब्यौरा देने के मामले में राज्य के आधे से अधिक विधायक फिसड्डीप्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी समेत 44 विधायक शामिल
Next articleपौड़ी में मतगणना से पहले सुरक्षा व्यवस्थाओं की सभी तैयारियां पूरी।जवानों को लॉ एंड आर्डर मेंटेन करने के कड़े निर्देश