सुरकंडा देवी मंदिर जा रहे यात्रियों का वाहन खाई में गिरा, हादसे में 12 घायल

देहरादून: रायपुर के सिमयारी गांव से सुरकंडा देवी मंदिर जा रहे यात्रियों की गाड़ी फुलैत गांव के पास खाई में गिर गई। हादसे में 12 घायल हो गए। इनमें तीन लोगों को गंभीर चोट आई। जानकारी के मुताबिक हादसे के वक्त गाड़ी में 15 लोग सवार थे।

रायपुर थानाध्यक्ष मनमोहन नेगी ने बताया कि मंगलवार सुबह रायपुर-कद्दूखाल मार्ग पर फुलैत गांव के पास हादसे की सूचना मिली। पुलिस मौके पर पहुंची तो सड़क से करीब 100 मीटर नीचे खाई में मैक्स गाड़ी गिरी हुई थी।

पुलिस ने कार सवाल घायलों को निकाला और एंबुलेंस से अस्पताल भिजवाया। उन्होंने बताया कि कार में सवार सभी लोग सिमयारी गांव के हैं। वह सुबह सुरकंडा देवी मंदिर जा रहे थे। रास्ते में उनकी कार खाई में गिरी। घायलों का दून और कोरोनेशन अस्पताल में उपचार चल रहा है। 

दून मेडिकल कॉलेज पहुंचे गणेश जोशी

कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी राजकीय दून मेडिकल कॉलेज पहुँचे। इस दौरान डॉ एन एस खत्री तथा डॉ के सी पंत उपस्थित रहे। कैबिनेट मंत्री ने निर्देश दिया कि घायलों क़ो उचित इलाज दिया जाय तथा गंभीर मरीजों क़ो यथाआवश्यकता हायर सेंटर भेजा जाए। इस पर चिकित्सकों ने कैबिनेट मंत्री को अवगत कराया कि महादेव भट्ट जिनके सिर में गंभीर चोट आई है, उन्हें जौलीग्रांट रेफर किया गया है।

Previous articleवट सावित्री पूर्णिमा आज, जानिए खास संयोग
Next articleमुख्यमंत्री धामी ने विधान सभा में पेश बजट को बताया राज्य को आत्मनिर्भर बनाने वाला बजट