समाना- पटियाला रोड पर विस्फाेटक मिलने से फैली दहशत

देहरादून: मतदान से पूर्व पंजाब के समाना-पटियाला रोड पर विस्फाेटक मिलने से दहशत फैल गई थी। यह विस्फाेटक एक बाइक पर टंगे बैग में था। बाइक के आसपास से गुजरने वाले लोगों ने बाइक से बंधे बैग से टिकटिक की आवाज सुनाई देने पर गौशाला प्रबंधकाें को सूचना दी जिसके बाद पुलिस ने तत्काल इलाके को सील कर दिया।

अग्रवाल गाेशाला प्रबंधक कमेटी के प्रधान अमित सिंगला और शिवसेना नेता प्रवीण शर्मा ने बताया शुक्रवार शाम करीब चार बजे अग्रवाल गौशाला के मुख्य गेट के आगे बने वेरका बूथ के पास एक अज्ञात बाइक खड़ी थी जिसमे एक बैग भी बंधा हुआ था। बूथ के आसपास से गुजरने वाले लोगों ने बाइक से बंधे बैग से टिकटिक की आवाज सुनाई देने पर मामले संबंधी गौशाला प्रबंधकाें को सूचना दी थी।

सिटी समाना एसएचओ सुरिंदर भल्ला ने बताया, जालंधर से आए बम निरोधक दस्ते की सुपरविजन में विस्फाेटक नष्ट करवा दिया है। इसके बाद रास्ते खोल दिए गए हैं। दूसरी तरफ मामले में किसी के शामिल हाेने की पुष्टि नहीं हुई। हालांकि, पुलिस जांच जारी है।

https://www.jagran.com/punjab/ludhiana-explosives-found-in-bag-hanging-on-bike-before-polling-in-punjab-22479701.html?itm_source=website&itm_medium=homepage&itm_campaign=p1_component
Previous articleगोसाईगंज में समाजवादी पार्टी व भाजपा प्रत्याशीयों के बीच हुई भिड़ंत
Next articleप्रदेश में पर्यटन गतिविधियां बढ़ने से बढ़ रहे हैं बाघ के हमले