प्रखर महाराज पर लगाये गए आरोपो को कारोबारी की बेटी ने किया ख़ारिज

देहरादून: हरिद्वार के संत प्रखर महाराज पर कानपुर के एक कारोबारी ने अपनी बेटी के साथ दुष्कर्म का आरोप लगाया था, लेकिन अब उस लड़की ने इन आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है। बुधवार को प्रेस वार्ता कर कारोबारी की बेटी ने कहा कि वह संत प्रखर महाराज की शिष्य है। उसके माता-पिता की ओर से संत पर लगाए गए आरोप बेबुनियाद और संत की छवि को खराब करने, दबाव बनाने के लिए लगाए गए हैं।

युवती हरिद्वार में संत प्रखर महाराज के आश्रम में रह रही है। बता दे कि कानपुर के किदवई नगर निवासी कारोबारी की पत्नी ने महामंडलेश्वर प्रखर महाराज के खिलाफ बेटी से दुष्कर्म और मानहानि समेत गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पीड़िता ने मामले को लेकर राज्य महिला आयोग की सदस्य से भी गुहार लगाई थी।
वहीं जिसके बाद कमिश्नर के आदेश पर मंगलवार को पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की। लेकिन, बुधवार को प्रेस क्लब में कारोबारी की बेटी ने संत पर लगाए गए आरोपों को सिरे से नकारते हुए अपने परिजनों की मंशा पर ही सवाल खड़े कर दिए। उसका कहना है कि इस प्रकार के आरोप लगाकर संत की छवि को खराब किए जाने की साजिश की जा रही है। इसके साथ ही उसने अपने माता-पिता से जान खुद पर जान का खतरा भी बताया है।

Previous articleमाँ की मौत के बाद अपनी नाबालिक बेटी के साथ पिता ने किया दुष्कर्म
Next articleईंट बनाने के लिए खोदे गए गड्ढे में डूबकर दो सगे भाइयों समेत तीन की मौत