एसएसपी ने पुलिस लाइन का किया वार्षिक निरीक्षण, अच्छा कार्य करने वाले परिवहन व भोजनालय के कार्मिकों को भी किया पुरस्कृत

संवाददाता : पंकज रावत पौड़ी

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्वेता चौबे ने आज रिजर्व पुलिस लाइन पौड़ी का वार्षिक निरीक्षण किया निरीक्षण के दौरान एसएसपी ने पुलिस बैरक, सीपीसी कैंटीन, व्यायामशाला, मनोरंजन कक्ष, जीडी कार्यालय, गणना कार्यालय, आरमरी, स्टोर, परिवहन शाखा, यातायात कार्यालय तथा फायर सर्विस का निरीक्षण किया।

निरीक्षण के दौरान एसएसपी ने बैरक में अनुशासन बनाए रखने व उसके आसपास साफ-सफाई के साथ जवानों को पूर्ण सुविधा देने के निर्देश दिए गए। आपदा उपकरणों के सही तरीके से रखरखाव व तैयारी हालत में रखने के निर्देश एसएसपी ने दिए। वहीं पुलिस लाइन में चल रहे निर्माण कार्यों की जानकारी लेते हुए निर्माण कार्यों को समय से पूर्ण करवाने के निर्देश प्रतिसार निरीक्षक को एसएसपी ने दिए।

इस दौरान एसएसपी ने आपदा प्रबंधन उपकरणों को आवश्यकतानुसार थानों को आवंटित करने, थानों को आवंटित की गई सरकारी संपत्ति का जीपी लिस्ट से मिलान कर भौतिक सत्यापन करने के लिए क्षेत्राधिकारी एवं प्रतिसार निरीक्षक को निर्देशित किया गया। पुलिस लाइन की मेस के जवानों के लिए अलग-अलग दिन के हिसाब से तैयार मेन्यू पर अच्छे व्यंजनों को तैयार करने को लेकर भोजनालय की पूरी टीम को एसएसपी द्वारा नकद पारितोषिक देकर पुरस्कृत किया गया।

इसके साथ ही परिवहन शाखा के वाहन चालकों से वाहन के टायरों को एसएसपी द्वारा खुलवाया तथा जुड़वाया गया। रिस्पांस टाइम 10 मिनट से भी कम पाये जाने पर एसएसपी ने उत्साहवर्धन के लिए नगद पारितोषिक देकर उन्हें पुरस्कृत किया, तो वहीं शाखा परिसर का सौंदर्यीकरण करने के लिए परिवहन शाखा के संपूर्ण स्टाफ को नगद पारितोषिक भी एसएसपी द्वारा दिया गया।

Previous articleवरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्वेता चौबे ने कोतवाली पौड़ी में किया स्मार्ट बैरक का उद्घाटन, पुरानी बैरक को आधुनिक सुविधाओं से किया गया अपग्रेड
Next articleराज्य स्तरीय बैडमिंटन प्रतियोगिता के लिए खेल विभाग 25 फरवरी को इंडोर स्टेडियम कंडोलिया में करेगा खिलाड़ियों का चयन ट्रायल