सड़क दुर्घटना में छह नेपाली मजदूरों की मौत

पिथौरागढ़: झूलाघाट में विषुपति का पर्व मनाने भारत से अपने घर नेपाल वापस लौट रहे 6 नेपाली मजदूरो की जीप दुर्घटना में मौत हो गई है। पांच लोगों ने कूदकर अपनी जान बचाई। भारतीय सीमा से लगे झुलाघाट से बझाग जा रही जीप मंगलवार की रात लगभग 11.30 बजे झौलेक मोड़ के पास खाई में जा गिरी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

देर रात भारत से नेपाल जा रहे मजदूरों का वाहन अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरा। जिला पुलिस कार्यालय बैतडी के प्रवक्ता पुलिस निरीक्षक योगेश खत्री ने बताया कि पांच सौ मीटर नीचे गिरी जीप में सवार केदारस्यू गांव पालिका के साठ वर्षीय मनी बोरा, 42 वर्षीय नरे बोहरा, 35 वर्षीय गोरख बोरा, 45 वर्षीय मान बहादुर धामी, 45 वर्षीय बिरख धामी और 45 वर्षीय बुरे धामी की मौत हो गई।

इस दुर्घटना में ड्राइवर का पता नहीं लग सका है। उन्होंने बताया कि यह सभी लोग भारत में मजदूरी करते थे और विषुपति का पर्व मनाने के लिए घर लौट रहे थे। सभी लोग एक ही गांव के बताए जा रहे हैं। बुधवार सुबह से खाई में पड़े शवों को निकालने का काम शुरू हो चुका है। मृतकों के शव को पीएम के लिए भेजा गया है।

Previous articleसीएम धामी के प्रयासों के बाद अब शुरू होगा सीवेज पम्पिंग स्टेशनों का निर्माण
Next articleमुख्यमंत्री धामी से मिले राज्य के सांसद, प्रदेश में विकास विषयों पर की चर्चा