Sarkari Naukri: यहाँ निकली ऑफिसर की भर्ती, मिलेगी 1.70 लाख से ज्यादा सैलरी, जल्दी करें आवेदन…

युवाओं के लिए बहुत ही बड़ी खबर सामने आ रही हैं। जो युवा सरकारी नौकरी और ऑफिसर बनने की तैयारी कर रहे है उनके लिए एक बहुत बड़ा अवसर है। बताया जा रहा है कि उत्तर प्रदेश में राज्य कृषि सेवा परीक्षा 2024 के तहत जिला उद्यान अधिकारी ग्रेड 2 समेत कई ऑफिसर पदों पर भर्ती की जा रही है। इसमें कुल 268 खाली पदों पर योग्य उम्मीदवारों की भर्ती होनी हैं। जो भी इच्छुक युवा उम्मीदवार इसके लिए आवेदन करना चाहते है वो ऑफिशियल वेबसाइट uppsc.up.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

जानकारी के अनुसार बता दे कि उत्तर प्रदेश जिला उद्यान अधिकारी ग्रेड-2, ग्रेड-1, प्राधानाचार्य राजकीय खाद्य विज्ञान प्रशिक्षण ग्रेड-2, वरिष्ठ प्राविधिक सहायक सहित अन्य पदों पर भर्ती की जानी हैं। हालांकि इन पदों की भर्ती 2020 से पहले उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग करता था लेकिन तीन साल बाद अब यह भर्ती आयोग की ओर से की जा रही है। इन पदों पर आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। जिसमें आवेदन करने की आखिरी तारीख 10 मई 2024 है। वहीं बताया जा रहा है कि इन पदों के लिए चुने गए उम्मीदवारों को 44,900 से 1,77,500 तक की सैलरी दी जाएगी।

वहीं भर्ती के लिए उम्मीदवार की उम्र 1 जुलाई 2024 के मुताबिक, कम से कम 21 साल और ज्यादा से ज्यादा 40 साल होनी चाहिए। वहीं आयोग ने इस भर्ती के लिए शैक्षणिक योग्यता के लिए अभी तक कोई जानकारी नही दी है।

Previous articleUttarakhand: राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु ने भारतीय वन सेवा के परिवीक्षार्थियों किया सम्मानित…
Next articleTransfer: उत्तराखंड हाईकोर्ट ने किए कई जिलों के जज के तबादले, देखे बम्पर तबादलों की लिस्ट…