14, 15 व 16 अप्रैल को रहेगा रूट डाइवर्ट, कैंची धाम मार्ग पर भी होगा डायवर्जन

देहरादून: अगर आप अगले तीन दिन कही बाहर जाने का सोच रहे है तो आपको बता दें कि 14, 15 व 16 अप्रैल को अवकाश होने पर बड़ी संख्या में पर्यटकों के उमड़ने की संभावना है। जिसको ध्यान में रखते हुए रूट डायवर्जन किया गया है।

जगह-जगह जाम न लगे, इसके लिए हल्द्वानी के साथ ही कैंची धाम मार्ग पर भी रूट डायवर्जन किया गया है। एसएसपी पंकज भट्ट ने बताया कि यात्रियों व पर्यटकों को कोई परेशानी न हो, इसलिए रूट बदला जा रहा है।

यात्री ध्यान दें

रोड डाइवर्ट के दौरान रामपुर रोड से आने वाले यात्री वाहन शीतल होटल तिराहा से तीनपानी व गौला बाइपास को जाएंगे, बरेली रोड से आने वाले यात्री वाहन तीनपानी से गौला बाइपास होकर नैनीताल व भीमताल-भवाली से अल्मोड़ा को जाएंगे, रामपुर रोड से आने वाले वाहन पंचायत घर तिराहे से आरटीओ रोड को जाएंगे, बरेली रोड से आने वाले वाहन मोतीनगर से गन्ना सेंटर तिराहा होकर पंचायत घर से आरटीओ रोड को जाएंगे I वहीं, टनकपुर, खटीमा, चोरगलिया रोड से आने वाले वाहन खेड़ा तिराहे से स्टेडियम रोड होकर मोतीनगर से पंचायत घर होकर आरटीओ रोड को जाएंगे, नैनीताल से आने वाले यात्री वाहन ज्योलिकोट से काठगोदाम होते हुए जाएंगे, नौकुचियाताल, सातताल, भीमताल जाने वाले वाहन काठगोदाम अमृतपुर को जाएंगे और मुक्तेश्वर, कैची जाने वाले यात्री वाहन ज्योलीकोट भवाली मार्ग का प्रयोग करेंगे

Previous articleऋषिकेश-हरिद्वार शहरों को जोड़ते हुए तैयार की जाये योजना: मुख्य सचिव
Next articleअतीक अहमद के बेटे का हुआ एनकाउंटर