सेवानिवृत्त एलआइसी अधिकारी के घर में दिनदहाड़े हुई लाखों की चोरी

देहरादून: सेवानिवृत्त एलआइसी अधिकारी के घर को खाली पाकर चोरों ने दिनदहाड़े लाखों के माल पर हाथ साफ कर लिया I हालांकि अधिकारी ने रात में रखवाली के लिए एक चौकीदार भी रखा हुआ था, लेकिन दिनदहाड़े ही चोरों ने घर पर लूट की घटना को अंजाम दे दिया I

गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के विकास कॉलोनी में एमएस शाह सेवानिवृत्त एलआइसी के अधिकारी हैं। 19 नवम्बर को वह अपने परिवार के लोगों से मिलने के लिए दुबई गए थे। रात को घर की रखवाली के लिए उन्होंने एक चौकीदार भी रखा हुआ था।

गुरुवार की रात जब चौकीदार रखवाली करने मकान पर पहुंचा तो ताला टूटा देख उसके होश उड़ गए। उसने फोन पर मकान मालिक को इसकी सूचना दी। घर में चोरी की सूचना के बाद उन्होंने अपने परिचित डॉक्टर फरीद हाशमी को मौके पर भेजा। उन्होंने मकान में जाकर चोरी की घटना कि जानकारी ली। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।

पुलिस ने घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो पता चला कि गुरुवार दोपहर 11:00 से 12:00 के बीच एक आरोपित ने वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपित का पता करने की कोशिश कर रही है। मामले की छानबीन जारी है I जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Previous articleसरकार ने समान नागरिक संहिता का ड्राफ्ट तैयार करने वाली कमेटी का बढ़ाया कार्यकाल
Next articleअंकिता हत्याकांड: 51 दिन से ऋषिकेश में चल रहे आमरण अनशन के बाद प्रदर्शनकारी पहुंचे राजभवन