विरोध की राजनीति के चलते देश व प्रदेश का अपमान कर रहे है राहुलः महेंद्र भट्ट

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने की राहुल गांधी के बयान की निंदा

देहरादून: भाजपा ने कहा कि राजनैतिक लाभ के मोह और तुष्टिकरण की नीति के तहत कांग्रेस नेता राहुल गांधी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा पर आरोप लगाते हुए देश के साथ प्रदेश का भी अपमान कर रहे है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने कहा कहा कि जिस तरह प्रदेश कांग्रेस देवभूमि की सांस्कृतिक, आध्यात्मिक एवं डेमोग्राफिक पहचाने से जुड़े सरकार के कार्यों का विरोध करते हुए देश मे राज्य की छवि खराब करने का प्रयास कर रही है, ठीक इसी तरह देश की छवि खराब करने की कोशिश उनके नेता विदेश दौरे पर कर रहे हैं।

उन्होंने राहुल गांधी द्वारा राष्ट्र अपमान एवं मुस्लिम लीग को धर्मनिरपेक्ष बताने व अल्पसंख्यकों की असुरक्षा को लेकर दिए बयानों की कड़ी आलोचना की । उन्होंने कहा कि सभी जानते हैं कि उन्हें एक पूरे समाज के अपमान का दोषी साबित होने पर न्यायालय द्वारा पूरी प्रक्रिया के तहत सजा दी गई थी, लेकिन अब जिस तरह की बयानबाजी वह विदेशी धरती पर कर रहे हैं वह सरासर न्यायिक प्रक्रिया का अपमान है। उनका अल्पसंख्यक तुष्टीकरण का एजेंडा इसी बात से प्रमाणित होता है कि उन्हें जिन्ना की मुस्लिम लीग पार्टी धर्मनिरपेक्ष और सनातनी कार्य करने वाली संस्थाएं संप्रदायिक नजर आती हैं।

भट्ट ने आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी और उनके नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता और देश की तरक्की से इर्ष्या रखते हैं । जिसके कारण वह  देश में नफरत का एजेंडा चला रहे हैं ।अफसोस है कि उनकी सैन फ्रांसिस्को की सभा में खालिस्तानी समर्थकों ने जमकर भारत विरोधी नारेबाजी की, लेकिन वह एक भी शब्द उनके खिलाफ नहीं बोले। लेकिन उसी सभा मे उन्होंने मोदी विरोध के चलते देश की लोकतांत्रिक संवैधानिक एवं न्यायिक प्रक्रिया पर जमकर झूठे आरोप लगाये। वे जिस अमेरिका में बैठकर भारतीय अर्थव्यवस्था के खराब होने पर प्रवचन दे रहे थे। हालांकि वहाँ के अर्थिक हालात वर्तमान में बेहद खराब हैं और समूचे यूरोप के साथ वह भी जबरदस्त आर्थिक मंदी का सामना कर रहे हैं ।

उन्होंने कहा कि धामी सरकार देवभूमि के सांस्कृतिक आध्यात्मिक एवं डेमोग्राफिक पहचान बनाए रखने के लिए तमाम ऐतिहासिक एवं साहसिक निर्णय ले रही है जिसमें कठोरतम धर्मांतरण कानून, समान नागरिक संहिता, संख्त भू कानून, अवैध धार्मिक अतिक्रमण प्रमुख रूप में शामिल हैं । लेकिन उत्तराखंडियत का राग अलापने वाले कांग्रेसी बजाय स्वागत करने के, समुदाय विशेष की तुष्टि के लिए राज्य एवं राज्य के बाहर इन तमाम कार्यों पर विरोध एवं दुष्प्रचार कर प्रदेश की छवि खराब करने का असफल प्रयास कर रहे हैं । हमारी सरकार बेटियों को बचाने के लिए संख्त धर्मान्तरण कानून लेकर आयी, साथ ही महिला अपराधों में लिप्त दोषियों के खिलाफ ऐतिहासिक व कठोरतम कार्यवाही की गई, युवाओं के भविष्य को सुरक्षित बनाने के लिए देश का सबसे सख़्त नकल कानून हम लेकर आये । जब भाजपा सरकार के प्रयासों से जनता पूरी तरह संतुष्ट है तो विपक्ष गलत तथ्यों एवं भ्रामक जानकारी फैलाकर राज्य की छवि खराब करने में जुटी है । कहा कि यदि वे राजस्थान, छत्तीसगढ़, बिहार की अपनी सरकारों के महिला अपराध, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार संबंधित आंकड़ों पर नजर डालेंगे तो उन्हें चेहरा छिपाना मुश्किल हो जाएगा ।

Previous articleउत्तराखंड के मेडिकल छात्र लावारिस शवों पर करेंगे प्रैक्टिकल, जल्द आएगा प्रस्ताव
Next articleओडिशा में भीषण रेल हादसा,238 की मौत की पुष्टि,900 के घायल होने की खबर