शपथ गृहण करने से पहले सीएम धामी समेत अन्य भाजपा विधायकों ने लगाई भगवान के दर में हाजिरी

देहरादून : उत्तराखंड की नई सरकार के शपथ गृहण समारोह से पूर्व आज सभी भाजपा विधायक और पदाधिकारी महानगर स्थित विभिन्न मंदिरों में पूजा-अर्चना करेंगे। इस क्रम में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने टपकेश्वर मंदिर पहुंचकर पूजा अर्चना की। इसके बाद उन्होंने रेसकोर्स स्थित गुरुद्वारा में मत्था टेका और प्रदेश की खुशहाली के लिए अरदास की। वहीं मदन कौशिक भी मंदिर में मत्था टेकने पहुंचे। इसके अलावा दून में निवास करने वाले सांसद, प्रदेश पदाधिकारीगण, मेयर, महानगर पदाधिकारी, पार्षद, मंडल अध्यक्ष, मोर्चों के पदाधिकारी और शक्तिकेंद्र संयोजक भी अपने निकटवर्ती मंदिरों में लोक कल्याण और प्रदेश की खुशहाली के लिए पूजा-पाठ करेंगे।

उधर, उत्तरकाशी जिले के बड़कोट में सुबह प्रदेश में पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में पुनः भाजपा सरकार लौटने पर यमुनोत्रीधाम के पुरोहित महासभा के अध्यक्ष पुरुषोतम उनियाल की अगुवाई में मां यमुना के शीतकालीन प्रवास खरशालीगाँव स्थित यमुना मंदिर में विशेष पूजा अर्चना की गई। साथ ही धामी सरकार के नेतृत्व में प्रदेश के विकास की कामना भी की गई।

Previous articleआज दोपहर ढाई बजे मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे पुष्कर सिंह धामी
Next articleलोगों की परेशानी सुन खुद सफाईकर्मी बन नाले में उतर गए आप नेता, फिर फिल्‍म ‘नायक’ के अनिल कपूर की तरह दूध से नहाते दिखे