चैत्र नवरात्र के सातवें दिन माता कालरात्रि की देवी मंदिरों में की गई स्तुति, मां वैष्णो देवी मंदिर अंछरीखाल में भी भक्तों ने बड़ी संख्या में के माता के दर्शन

संवाददाता : पंकज रावत, पौड़ी गढ़वाल

नवरात्रि के सातवें दिन आज मंगलवार को मां कालरात्रि की देवी मंदिरों में स्तुति की गई। साथ ही मंदिरों में सुबह से ही माता के दर्शनों के लिए भक्तों की भीड़ लगी रही भक्तों ने मां के दरबार में नारियल चुनरी और पूजन सामग्री चढ़ाई। भक्त सुबह से ही देवी मंदिरों में भजन कीर्तन व दर्शन करने पहुंचे।

पौड़ी देवप्रयाग रोड पर अंछरीखाल स्थित मां वैष्णो देवी मंदिर मैं जहां सैकड़ों की संख्या में भक्तों ने पहुंच पुष्प फल आदि का भोग लगा घी धूप से आरती की। इस दौरान मंदिर में विशेष अनुष्ठान भी किए गए। वहीं शाम को भी मंदिर में भक्तों ने भारी संख्या में मैया की आरती में भाग लिया।

वहीं दूसरी ओर विकासखंड कोट के सिद्ध पीठ भुनेश्वरी मंदिर में भी भक्तों ने भारी संख्या में माता के दर्शन कर पूजा अर्चना की। इस दौरान मंदिर परिसर में विभिन्न भजन कीर्तन की प्रतियोगिताएं भी आयोजित करवाई गई।

Previous articleनगर निगम श्रीनगर के विकास कार्यों को लेकर जिलाधिकारी ने बुलाई समीक्षा बैठक
Next articleजिलाधिकारी पौड़ी देवप्रयाग में प्रस्तावित ट्राइडेंट त्रिशूल पार्क के निर्माण के लिए चिन्हित स्थलों का निरीक्षण किया