मल्लीताल में शव मिलने से हडकंप, सीने में तीन गोली लगने से मौत

देहरादून: शुक्रवार की सुबह मल्लीताल क्षेत्र में स्थित गोपाला सदन में एक युवक का शव मिलने से हडकंप मच गया। जिसके बाद सूचना मिलते ही एसएसपी पंकज भट्ट समेत तमाम पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए | मृतक के सीने में गोली मारकर हत्या कर दी गई है | शव के पास से पुलिस ने तमंचा और एक खोखा बरामद किया है।

जानकारी के अनुसार गोपाला सदन में विजिलेंस विभाग देहरादून में सेवारत अनिल पांडे के घर के बाहर लोगों ने युवक के शव को देखते ही तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद कोतवाल प्रीतम सिंह तुरंत पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए।

मृतक सौरभ पांडे राजस्थान का रहने वाला है | युवक ने हत्या की है या आत्महत्या इसकी जांच की जा रही है। इसके अतिरिक्त युवक यहां कैसे पहुंचा इसकी भी जांच की जा रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही इस पूरे मामले का खुलासा कर दिया जाएगा। जिस मकान के पास शव पड़ा मिला वहां विजिलेंस अधिकारी अनिल पांडे का परिवार रहता है। हालांकि आसपास के लोगों ने गोली चलने की आवाज सुनाई देने की बात से इंकार किया है।

Previous articleआज वाराणासी में पीएम मोदी के रोड शो में शामिल होंगे सीएम धामी
Next articleमुख्य सचिव डॉ. एस. एस. संधु ने सॉलिड वेस्ट मैनेजमेंट प्लांट के सम्बन्ध में ली बैठक, जिलाधिकारियों को दिए निर्देश