रायपुर विधानसभा के सभी वार्डों की सड़कों व नालियों का निर्माण करे नगर निगम

देहरादून: केशर जन कल्याण समिति के प्रदेश अध्यक्ष एडवोकेट एन के गुसाईं ने रायपुर विधानसभा में आने वाले सभी वार्डों में सड़क,नालियां,सीवर लाइन व स्ट्रीट लाइटों को दुरुस्त करने की अपील नगर निगम देहरादून से की है।
गुसाईं ने कहा कि शहरभर से लोग नगर निगम से संबंधित अपनी विभिन्न समस्याओं से समय-समय पर समिति को अवगत कराते रहते हैं।उन्होंने चेताया कि आम जनता की कठिनाई को समिति कतई बर्दाश्त नहीं करेगी। समिति भी समय-समय पर नगर निगम से जनता की कठिनाईयों के समाधान हेतु पत्राचार करती रहती है।कहा कि समिति की मांग को अनसुना करने पर नगर निगम से आरपार की लड़ाई लड़ी जायेगी।

उन्होंने कहा कि नगर निगम के अन्तर्गत आने वाले मोहकमपुर माजरी माफी,चन्दर रोड एमडीडीए कालोनी, बद्रीश कालोनी, भगत सिंह कालोनी, राजीव नगर, वाणी विहार, चन्द्र सिंह गढ़वाली अजबरपुर, माता मंदिर रोड, शाहनगर, धर्मपुर, नेहरू कालोनी, डिफेंस कालोनी, गुजराडा मानसिंह, डांडा लखौण्ड, आमवाला तरला, ननूरखेडा, लाडपुर, नेहरूग्राम, डोभाल चौक, रायपुर, चकतुनवाला सहित सभी वार्डों की व्यवस्थाएं शीघ्र दुरुस्त होनी चाहिए।

गुसाईं ने कहा कि बरसात का मौसम शुरू हो गया है नगर निगम की अकर्मण्यता के कारण जगह जगह टूटी फूटी सड़कों व टूटी फूटी नालियों के कारण जगह-जगह पानी जमा हो रहा है,जिससे डेंगू मलेरिया के मच्छरों का भय बना हुआ है। अधिकांश नालियों की सफाई न होने के कारण बरसात का पानी लोगों के घरों,व्यावसायिक प्रतिष्ठानों व गोशालाओं में घुस जा रहा है। कहा कि मानसून की पहली बारिश से ही लोगों का सड़को व गलियों से निकलकर आना जाना दूभर हो गया है।

उन्होंने रायपुर विधायक उमेश शर्मा काऊ व राज्य के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से भी बरसात के मद्देनजर जनता को हो रही कठिनाइयों का संज्ञान लेने का अनुरोध किया है।

Previous articleखंड शिक्षा अधिकारी दमयंती रावत पर शासन ने कसा जांच का शिकंजा, वित्तीय अनियमितता का आरोप
Next articleपैतृक संपत्ति के विवाद के चलते कारोबारी ने खुद को मारी गोली