Lok Sabha Election 2024: उत्तराखंड क्रांति दल से पत्रकार आशुतोष नेगी लड़ेंगे गढ़वाल सीट से चुनाव…

उत्तराखंड

Published on March 19, 2024

पत्रकार आशुतोष नेगी अंकिता भंडारी को इन्साफ दिलाने के लिए लड़ाई कर रहे हैं। जिसके चलते वह अभी चर्चा में है। हाल ही में आशुतोष नेगी ने सोशल मीडिया द्वारा सबको जानकारी दी कि लोकसभा चुनाव में प्रत्याशी के तौर पर भाग ले रहे हैं। बताया कि उत्तराखंड क्रान्ति दल से सांसद प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ेंगें।

मिली जानकारी अनुसार आशुतोष नेगी पहले गिरफ्तार भी हो चुके हैं। गिरफ्तारी कि वजह थी SC-ST एक्ट। राजेश राजा कोली निवासी पयासू गांव ने जागो उत्तराखंड के सम्पादक आशुतोष नेगी, दीप मैठाणी साथ-साथ एक अन्य पत्रकार के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया था। राजेश राजा कोली ने पौड़ी पुलिस को SC-ST एक्ट कि लिखित शिकायत दर्ज कराई थी। जिसके चलते इस मुकदमे का परिक्षण CO कोटद्वार के हवाले कर दिया गया था।

कार्यवाही के सिलसिले में पौड़ी पुलिस ने आशुतोष नेगी को 5 मार्च को आरटीओ ऑफिस के बाहर से गिरफ्तार कर लिया था। और दीप मैठाणी को पहले ही भी गिरफ्तार कर लिया गया था।

Latest News -Jhanda Mela 2024: देहरादून में इस दिन लगेगा झंडा मेला, इस बार ये सब रहेगा खास, जानें कौन चढ़ाएगा गिलाफ…Accident: उत्तराखंड में अलग-अलग हादसो में चार लोगों की मौत, कहीं खाई में गिरा वाहन-तो कहीं वाहन ने मारी टक्कर…देहरादून से लखनऊ वंदे भारत के टिकट बुकिंग शुरू, जानिए किराया और अन्य जानकारी…Election 2024: पत्रकार आशुतोष नेगी उत्तराखंड क्रांति दल से गढ़वाल सीट के लिए लड़ेंगे चुनाव …BREAKING: आयोग ने ये भर्ती परीक्षा की स्थागित, जानें अब कब होगा यह एग्जाम..?

Previous articleUttarakhand: प्रदेश में 15 गांवों ने किया लोकसभा चुनाव के बहिष्कार का ऐलान, ये हैं वजह…
Next articleBig News : UPSC ने स्थागित की ये भर्ती परीक्षा, जल्द नया शेड्यूल होगा जारी…