सबदरखाल में क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले में कुंडी की टीम ने मारी बाजी, बतौर मुख्य अतिथि जिला पंचायत उपाध्यक्ष रचना बुटोला ने की शिरकत

संवाददाता : पंकज रावत, पौड़ी गढ़वाल

सबदरखाल में आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले में जिला पंचायत उपाध्यक्ष रचना बुटोला ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की। इस दौरान कुंडी और घुड़ेथ गांव के बीच खेले गए मुकाबले में कुंडी गांव की टीम ने बाजी मारी। सबदरखाल में आयोजित इस क्रिकेट प्रतियोगिता में विभिन्न क्षेत्रों से आई 35 से अधिक टीमों द्वारा प्रतिभाग किया गया। आयोजित फाइनल मुकाबले में निर्धारित 20 ओवर में घुड़ेथ की टीम ने 156 रन बनाए। वहीं लक्ष्य का पीछा करते हुए कुंडी की टीम ने निर्धारित ओवरों से पहले ही 4 विकेट से मुकाबला अपने नाम दर्ज कर लिया।

इस दौरान बतौर मुख्य अतिथि पहुंची जिला पंचायत उपाध्यक्ष रचना बुटोला द्वारा विजेता टीम कुंडी को पारितोषिक स्वरूप ट्रॉफी के साथ 31 हजार रुपए जबकि उपविजेता रही घुड़ेथ की टीम को ट्रॉफी के साथ ₹15000 की धनराशि इनाम में दी गई।

जिला पंचायत उपाध्यक्ष रचना बुटोला ने इस दौरान कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों में इस प्रकार के आयोजन युवाओं की प्रतिभाओं को तराशने का काम करते हैं। उन्होने कहा कि हर क्षेत्र में युवाओं को आगे आकर इस प्रकार के आयोजनों में प्रतिभाग करना चाहिए। ग्रामीण स्तर से ही युवा प्रतिभाओं को सही दिशा मिले तो राष्ट्रीय स्तर पर वे नाम कमा सकते हैं। और गांव का ही नहीं प्रदेश का नाम भी रोशन करने में अपनी अहम भूमिका निभा सकते हैं।

Previous articleस्थानीय महिलाओं ने डमरू हॉल में मनाया होली मिलन कार्यक्रम
Next articleविधायक कार्यालय पौड़ी में समर्थकों और कार्यकर्ताओं के साथ अबीर गुलाल लगा विधायक पोरी ने मनाया होली मिलन समारोह