बंशीधर भगत का पार्टी कार्यालय में हुआ जोरदार स्वागत,कहा- षड्यंत्र करने वालों को जनता ने मुंहतोड़ जवाब दिया

देहरादून : कालाढूंगी विधानसभा क्षेत्र से चुनाव जीते भाजपा के सबसे वरिष्ठ विधायक बंशीधर भगत सोमवार को प्रदेश पार्टी कार्यालय पहुंचे I जहां आतिशबाजी के साथ उनका कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि चुनाव में मेरे खिलाफ षड्यंत्र करने वालों को जनता ने मुंहतोड़ जवाब दिया है। वहीं दूसरी तरफ उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत को उन्होंने संन्यास लेने की सलाह दी।

उन्होंने बताया कि प्रदेश कार्यालय में आने पर देहरादून के कार्यकर्ताओं ने जैसा उत्साह दिखाया, उससे मैं बहुत प्रभावित हूं ,उन्होंने मुझे इतना सम्मान दिया। कहा कि पूरे प्रदेश में भाजपा को जो जनादेश मिला है, वह पीएम नरेंद्र मोदी के प्रति जनता की आस्था है। विशेष रूप से महिलाओं ने भाजपा के प्रति विश्वास व्यक्त किया। भाजपा की जीत से नए युग का आरंभ हुआ है। यह सरकार लगातार उत्तराखंड में बनी रहेगी, ऐसी कामना है।

वहीं, चुनाव के दौरान एक विवादित ऑडियो वायरल होने के सवाल पूछे जाने पर भगत ने इसे विरोधियों की साजिश करार दिया। उन्होंने कहा कि जिन्होंने साजिश की, उन्हें जनता ने मुंहतोड़ जवाब दे दिया। उन्हें अनुमान से चार हजार ज्यादा वोट पड़े। इसके साथ ही उन्होंने नेताओं की दिल्ली दौड़ पर कहा कि दिल्ली जाना कोई गुनाह नहीं है। इस तरह की चर्चाएं आम हैं। जो भी निर्णय होगा, मैं और मेरी पार्टी स्वीकार करेगी।

Previous articleहरीश रावत ने गंभीर आरोप के चलते पार्टी से की निष्कासन की मांग
Next article‘द कश्मीर फाइल्स’ में जो दिखाया गया है उसे दबाने की कोशिश की गई: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी