Haldwani news : दोस्तों ने मिलकर युवक का फोड़ा सिर, धारदार हथियार से काटा अंगूठा, मां ने मांगी मदद…

हल्द्वानी के काठगोदाम क्षेत्र से एक खबर सामने आ रही हैं। बताया जा रहा है कि कुछ युवकों ने मिलकर दोस्त पर जानलेवा हमले में कार से टक्कर मारने के बाद साथी युवक का सिर फोड़कर धारदार हथियार से अंगूठा काट दिया। वहीं इस घटना के बाद घायल युवक की मां ने काठगोदाम पुलिस से शिकायत दर्ज कर कार्रवाई की गुहार की है।

जानकारी के अनुसार बाईपास रोड काठगोदाम निवासी साहिमा सिद्दीकी ने पुलिस शिकायती दर्ज कर कहा कि, उनके पड़ोस के कुछ लड़कों से उनके बेटे आसिफ की दोस्ती थी। लेकिन किसी वजह से वो रंजिश रखने लगे। वहीं बीते पांच मई को उन्होंने आसिफ के साथ बुरी तरह मार पिटाई की और फिर माफी मांग ली। लेकिन दुबारा 11 मई को इन लोगों ने षड्यंत्र के तहत फोन कर आसिफ को काठगोदाम चुंगी पर बुलाया। इस दौरान आरोपियों ने कार से टक्कर मारकर बाइक में सवार आसिफ को गिरा दिया। जहाँ वह लहूलुहान हो गया। उन्होंने बताया कि करीब दर्जनभर लोगों ने उसे जमकर पीटा। और फिर धारदार हथियार से उसका अंगूठा काट दिया।

इसके अलावा उन्होंने किसी वजनदार चीज से उसका सिर फोड़ दिया और आसिफ को अधमरा कर फरार हो गए। वहीं इसको लेकर काठगोदाम थानाध्यक्ष विमल मिश्रा का कहना है कि इस मामले की जांच की जा रही है। वहीं इसके बाद सभी आरोपियों पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

Previous articleDehradun airport : देहरादून से शुरू होगी पंतनगर और अमृतसर के लिए नियमित उड़ान, जाने कब….
Next articleChardham Yatra 2024: चारधाम मंदिरों में 50 मीटर तक मोबाइल फोन में लगाया प्रतिबंधित, सख्त कार्यवाई के दिए निर्देश