प्रसिद्ध फिल्म निर्माता व निर्देशक केसी बोकाड़िया ने महाराज से की मुलाकात, कहा देहरादून में फिल्म स्टूडियो व फिल्म इंस्टीट्यूट करेंगे स्थापित

देहरादून: प्रसिद्ध फिल्म निर्माता व निर्देशक केसी बोकाड़िया ने गुरूवार को प्रदेश के पर्यटन, लोक निर्माण, सिंचाई एवं संस्कृति मंत्री सतपाल महाराज से उनके आवास पर शिष्टाचार भेंट की।

फिल्म निर्माता व निर्देशक केसी बोकाड़िया ने गुरूवार को राज्य के कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज से उनके मुनिस्पिल रोड़ स्थित आवास पर शिष्टाचार भेंट की। मुलाकात के दौरान सतपाल महाराज ने उन्हें नवमी की बधाई देते हुए उन से अनुरोध किया कि वह उत्तराखंड की विभूतियों जैसे वीर चंद्रसिंह गढ़वाली, तीलू रौतेली, जयानंद भारती, पं. नैन सिंह रावत आदि पर फिल्मों का निर्माण करें। महाराज ने उनसे यह भी कहा कि कि वह यहां के प्राकृतिक दृश्यों और लोकेशन को आगामी फिल्मों में दर्शाने हेतु उत्तराखंड आयें।

बॉलीवुड के प्रसिद्ध फिल्म निर्माता व निर्देशक बोकाड़िया ने सतपाल महाराज को आश्वस्त किया कि निश्चित रूप से वह उनके सुझावों पर अमल करते हुए उत्तराखंड की विभूतियों पर आधारित फिल्मों का निर्माण करेंगे।

उत्तराखंड में फिल्म उद्योग विकास की चर्चा पर बोकाड़िया ने कहा कि वह देहरादून में फिल्म स्टूडियो तथा एक फिल्म इंस्टीट्यूट भी स्थापित करेंगे।

Previous articleसत्यापन के दौरान 25 मकान मालिकों पर ढाई लाख जुर्माना
Next articleसीएम पुष्कर सिंह धामी ने विजयादशमी की शुभकामनाएं दीं