विक्रम/आटो हटाए जाने के विरोश में प्रदेशभर में प्रदर्शन, सरकार पर लगाए कई आरोप

देहरादून: विक्रम टैम्पो महासंघ ने उत्तराखंड शासन के डीजल चलित विक्रम/आटो को हटाये जाने के निर्णय के विरोध मे प्रदेश सरकार के विरुद्ध नारेबाजी की।

सोमवार को ऋषिकेश हरिद्वार मार्ग पर स्थित विक्रम टैम्पो महासंघ कार्यालय के‌ समक्ष सरकार के विरुद्ध नारेबाजी करते हुए ‌पुतला दहन किया गया। इससे पूर्व उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए महासंघ अध्यक्ष मंहत विनय सारस्वत ने कहा कि जब तक सरकार हमारी समस्त मांगें नहीं मान लेती तब तक उत्तराखंड विक्रम टैम्पो महासंघ सरकार की गलत नीतियों के विरोध में आंदोलन जारी रखेगा।

छोटे परिवहन व्यवसायों को कुचलने का काम कर रही है सरकार

महंत विनय सारस्वत ने बताया कि इस कड़ी में पूरे उत्तराखंड प्रदेश में सरकार की गलत नीतियों (डीजल के आटो- विक्रम को सड़कों से हटाने) के विरोध में सरकार को जगाने के लिए लिए आज पूरे प्रदेश में पुतले फूकें जा रहे हैं।

वहीं मुनिकीरेती विक्रम यूनियन के अध्यक्ष सुनील कुमार ने कहा कि सरकार छोटे परिवहन व्यवसायों को कुचलने का प्रयास कर रही है। उत्तराखंड विक्रम टैम्पो महासंघ की ओर से पिछले दिनों विधान सभा घेराव के बाद भी सरकार गंभीर नजर नहीं आ रही है। सरकार अपनी गलत नीतियों को जब तक वापस नहीं लेती है, तब तक आन्दोलन जारी रहेगा।

रोजगार देने के बजाय छीनने का कार्य कर रही है सरकार

डोईवाला में भी 10 साल पुराने डीजल वाहनों को हटाने के विरोध में डोईवाला विक्रम एसोसिएशन से जुड़े तमाम विक्रम चालकों व मालिकों ने विक्रम यूनियन स्टैंड से लेकर डोईवाला चौक पर प्रदर्शन करते हुए रैली निकाली।

इस दौरान उत्तराखंड सरकार का पुतला फूंका गया। ट्रक यूनियन के अध्यक्ष गौरव चौधरी ने कहा कि सरकार रोजगार देने की बजाय रोजगार छीनने का कार्य कर रही है। एसटीए की बैठक में लिए गए इस निर्णय से सैकड़ों विक्रम चालक बेरोजगार हो जाएंगे।

Previous articleपिटबुल का शिकार बना नौ साल का बच्चा, हाथ और पैर का नोचा मांस
Next articleदोस्तों ने की दगाबाजी, बिजली की तार से गला घोटकर ली युवक की जान