Dehradun: राजधानी में आग की चपेट में आने से दो जिंदा लोगों की मौत, भीषण अग्निकांड से मचा कोहराम…

देहरादून

Published on April 4, 2024

देहरादून जिले के विकासनगर क्षेत्र से भीषण अग्निकांड की खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि यहां त्यूणी तहसील के दूरस्थ गांव डिरनाड में एक घर में आग लग गई।  जिसकी चपेट में आने से दो लोग जिंदा जल गए। जिनकी मौत हो गई। वहीं घटना से क्षेत्र में सनसनी मच गई। स्थानीय लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। सूचना पर मौके पर पंहुची राजस्व पुलिस टीम ने शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के मुताबिक जौनसार बावर के सीमांत त्यूणी तहसील से जुड़े सुदूरवर्तीय डिरनाड़ गांव के पास से बगीचे में स्थित एक बागवान की लकड़ी से निर्मित दो मंजिला छानी में भीषण आग लग गई। आग की चपेट में आने से दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। बताया जा  रहा है कि यहां डिरनाड गांव के पास  करीब 600-700 मीटर दूर कथियान के रहने वाले राजेंद्र खत्री का बगीचा है।  बगीचे की रखवाली के लिए दो लोग बगीचे में ही छानी में रहते थे। बुधवार रात को अचानक छानी में आग लग गई और आग की चपेट में आने से दोनों की मौत हो गई।

मृतकों की पहचान राजेंद्र खत्री ने मोहन लाल (49) निवासी ग्राम भरटाड कथियान त्यूणी और गणेश (59) निवासी डिरनाड त्यूणी के रूप में रखा हुआ था।  बताया जा रहा है कि घटना की सूचना पर पहुंची राजस्व की टीम ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।  आग कैसे लगी इसका अभीतक कुछ पता नहीं चल पाया है। मामले की जांच की जा रही है।

Latest News -RBI Update: पहली RBI MPC की घोषणा, फिर नहीं मिली EMI में आमजन को राहत…बेलवाल के साथ कार्यकर्ताओं ने लगाया 400 पार का नारा, लिया ये संकल्प…हंसी-खुशी भाई के घर जा रहा परिवार हादसे का शिकार, दंपती की मौत- बेटी की हालत नाजुक…Chardham Yatra 2023: ग्रीन कार्ड बनाने की प्रक्रिया शुरू, ऐसे करें एप्लाई, पढ़ें नियम…एयरटेल बना सबसे बेहतरीन 5जी नेटवर्क, 5 अवार्ड जीतकर किया शीर्ष स्थान प्राप्त…

Previous articleचंडी प्रसाद बेलवाल ने कार्यकर्ताओं संग लगाया 400 पार का नारा, 80% मतदान कराने का संकल्प लिया…
Next articleChardham Yatra 2024: चारधाम यात्रा के लिए ग्रीन कार्ड बनाने की प्रक्रिया हुई शुरू, ऐसे करें आवेदन…