जिलाधिकारी ने बेस चिकित्सालय संचालन के संबंध में की बैठक

पिथौरागढ़: जिलाधिकारी रीना जोशी की अध्यक्षता में बेस चिकित्सालय संचालन के संबंध में आयोजित बैठक संपन्न हुई। बैठक के दौरान जिलाधिकारी ने मेडिकल कॉलेज अल्मोड़ा और हल्द्वानी के प्रधानाचार्य से फोन के माध्यम से बातचीत की| जिसमे कॉलेज के प्रधानाचार्य ने बताया कि बेस चिकित्सालय पिथौरागढ़ संचालन के लिए मेडिकल कॉलेज अल्मोड़ा व हल्द्वानी से आने वाला सामान रविवार तक पिथौरागढ़ पहुंच जाएगा।

इसके साथ ही मेडिकल कॉलेज अल्मोड़ा के प्रधानाचार्य ने बताया कि जल्द ही बेस चिकित्सालय पिथौरागढ़ के लिए नर्स स्टाफ उपलब्ध करा दिया जाएगा‌। जिलाधिकारी ने पैरामेडिकल स्टाफ उपलब्ध कराने के संबंध में स्वास्थ्य सचिव आर राजेश कुमार से भी फोन के माध्यम से वार्ता की। जिलाधिकारी के समक्ष बेस चिकित्सालय पिथौरागढ़ में पानी, बिजली, पम्प, एसटीपी, फायर, मेडिकल ऑक्सीजन आदि के संचालन व रख-रखाव के लिए ऑपरेटर की मांग की गई जिसको उपलब्ध कराने के संबंध में प्राचार्य बेस चिकित्सालय को आश्वस्त किया।

बैठक में जिलाधिकारी ने आवासीय अभियंता ऐश्वर्य शर्मा और जल संस्थान ईई सुरेश जोशी को बेस चिकित्सालय में जल आपूर्ति की समस्याओं का निवारण करने के निर्देश दिए गए।

बैठक में सीएमओ चिकित्सा विभाग, सीएमएस चिकित्सा विभाग, प्राचार्य देश चिकित्सालय, आवासीय अभियंता, सहायक अभियंता पेयजल निगम आदि अधिकारी उपस्थित रहे।

Previous article16 केन्द्रों पर पीसीएस मुख्य परीक्षा आज, सख्ती के निर्देश
Next articleयमुनोत्री रोपवे प्रोजेक्ट के लिए पर्यटन विभाग ने किया अनुबंध