भाजपा विधायक महेंद्र भट्ट का दावा, कांग्रेस के कई नेता भाजपा के संपर्क में

देहरादून : उतराखंड विधानसभा चुनाव के लिए मतदान 14 फरवरी को संपन्न हो चुके है I वहीं आगामी 10 मार्च को मतदान के परिणाम आने हैं। राजनीतिक दल अपने-अपने हिसाब से अपनी सरकार बनाने की कसरत में जुट गए हैं। इसी बीच भाजपा के बदरीनाथ विधायक महेंद्र भट्ट ने सनसनीखेज दावा किया है। उन्होंने कहा है कि कांग्रेस के कई जिताऊ प्रत्याशी पार्टी के संपर्क में हैं और जरूरत पड़ने पर इन सभी को भाजपा में लाया जाएगा।

कहा कि कांग्रेस के कई बडे़ नेता व विधायक प्रत्याशी उनके संपर्क में हैं। इसके अलावा कई निर्दलीय विधायक प्रत्याशी भी भाजपा के संपर्क में हैं। जो सूबे में भाजपा की सरकार बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकते हैं।

दरअसल, महेंद्र भट्ट ने कहा है कि देश को कांग्रेस मुक्त बनाने की मुहिम भाजपा चला रही है। इस मुहिम में जो भी कांग्रेस के नेता जुड़ना चाहते हैं, उनको जोड़ा जा रहा है। यही नहीं सर्वे के आधार पर जो जीतने वाले प्रत्याशी हैं। उनसे भी संपर्क किया जा रहा है, ताकि बहुमत में आने वाली भाजपा सरकार को और भी ताकतवर बनाया जा सके।

Previous articleपुष्प उत्पादन से बढ़ाई जा सकती है काश्तकारों की आर्थिकी,उत्तराखंड में विभिन्न प्रजाति के पुष्प: राज्यपाल
Next articleघर से ड्यूटी के लिए निकला कुमांऊ रेजिमेंट का जवान 7 दिन से लापता