विधानसभा बजट सत्र को लेकर भाजपा विधानमंडल दल की बैठक आज

देहरादून: 14 जून से शुरू हो रहे विधानसभा बजट सत्र को लेकर भाजपा विधानमंडल दल की बैठक आज सोमवार को होगी। बैठक में सत्र के दौरान फ्लोर मैनेजमेंट और विपक्ष की ओर से उठाए जाने वाले मुद्दों पर पूरी तैयारी के साथ जवाब देने की रणनीति बनाई जाएगी I 

विधानसभा सत्र के लिए सोमवार को सीएम आवास के मुख्य सेवक सदन में शाम सात बजे भाजपा विधानमंडल दल की बैठक बुलाई गई है। वहीं कल से शुरू हो रहे सत्र को लेकर कांग्रेस ने रणनीति बनाने के लिए आज सोमवार को पार्टी विधानमंडल दल की बैठक बुलाई है।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की अध्यक्षता में होने वाली बैठक में पार्टी के सभी मंत्री व विधायकों को आमंत्रित किया गया है। 

सरकार ने 14 से 20 जून तक बजट सत्र संचालित करने का निर्णय लिया है। सत्र के पहले ही दिन सरकार की ओर से बजट पेश किया जाएगा। सदन में विपक्ष की ओर से उठाए जाने वाले मुद्दों पर सत्ता पक्ष की ओर से पूरी तैयारी के साथ जवाब देने की रणनीति पर चर्चा की जाएगी।

वहीं कल से शुरू हो रहे सत्र को लेकर कांग्रेस ने रणनीति बनाने के लिए आज सोमवार को पार्टी विधानमंडल दल की बैठक बुलाई है। विपक्ष सदन में सरकार को घेरने के लिए मुद्दों को धार देने की रणनीति में जुटा है तो सत्ता पक्ष भी सरकार की उपलब्धियों को मजबूती से रखने की तैयारी में जुटी है।

चारधाम यात्रा के चलते सरकार ने बजट सत्र को 14 से 20 जून तक देहरादून में करने का निर्णय लिया है। सत्र के पहले ही दिन सरकार वित्तीय वर्ष 2022-23 का बजट पेश करेगी।

Previous articleश्री साईं धाम मंदिर में आयोजित रक्तदान शिविर एवं विचार गोष्ठी में हुए 86 यूनिट रक्तदान
Next articleबीते 24 घंटे में कोरोना संक्रमण के 8 हजार से अधिक मामले आए सामने